'नूंह की खूनी सड़क' ने ली एक और जान, परीक्षा देने जा रहे तीन छात्रों की कार बस से टकराई, एक की मौत

author img

By

Published : Dec 16, 2022, 1:36 PM IST

Updated : Dec 16, 2022, 3:17 PM IST

bus and car collision in nuh

नूंह में बस और कार की टक्कर हो (bus and car collision in nuh) गई. इस हादसे में कार में परीक्षा देने जा रहे तीन छात्र सवार थे, जिसमे एक छात्र की मौत हो गई है और दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

'नूंह की खूनी सड़क' ने ली एक और जान

नूंह: जिले के फिरोजपुर झिरका खंड के रावली गांव स्थित एसडी इंजीनियरिंग कॉलेज में परीक्षा देने जा रहे तीन छात्रों की गाड़ी फिरोजपुर झिरका शहर के पास हरियाणा रोडवेज बस से टकरा (bus and car collision in nuh) गई. कार में सवार तीन दोस्तों में एक की इस हादसे में दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो छात्रों की हालत नाजुक बनी हुई है, जिन्हें राजकीय शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नल्हड़ में भर्ती कराया गया है. हादसा इतना भयानक था कि बस का अगला हिस्सा टूट गया तो वहीं कार के परखच्चे उड़ गए. रोडवेज बस के परिचालक को भी मामूली चोट आई है. तीनों छात्र पलवल जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नूंह की 'खूनी सड़क' के चौड़ीकरण के लिए लोगों ने की पदयात्रा, हर रोज जान गंवाते हैं लोग

ये हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 248 ए पर हुआ. इलाके के लोगों ने प्रतिदिन हो रहे हादसों की वजह से इस मार्ग को नूंह की खूनी सड़क नाम दे दिया है. जानकारी के मुताबिक पलवल जिले के छात्र गजेंद्र पुत्र उदय सिंह, निवासी पलवल, उम्र 25 साल, गौरव वर्मा पुत्र श्याम सुंदर निवासी पलवल, उम्र 26 साल, टेकचंद पुत्र भीम सिंह, उम्र 27 साल, कार से रावली गांव स्थित एसडी इंजीनियरिंग कालेज में परीक्षा देने जा रहे (road accident in nuh) थे. फिरोजपुर झिरका शहर से ठीक पहले ठेकड़ी गांव के पास अलवर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही हरियाणा रोडवेज की बस डंपर के पीछे चल रही लग्जरी कार से भिड़ गई.

bus and car collision in nuh
नूंह में बस और कार की टक्कर

हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में गजेंद्र की मौत हो गई. गजेंद्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अल आफिया सामान्य अस्पताल मांडी खेड़ा में रखवाया गया जबकि घायलों को नल्हड़ मेडिकल कालेज इलाज के लिए भेज दिया गया. क्षेत्र के लोगों ने जर्जर हो चले मार्ग की कायापलट करने व चौड़ी बनाने की मांग की है. इस सड़क पर आए दिन हो रहे हादसों में बड़ी संख्या में लोगों की जान जा रही है. आपको बता दें कि इसी मार्ग से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आगामी 21 दिसंबर को हरियाणा में प्रवेश करेगी.

यह भी पढ़ें-रोहतक में बदमाशों ने लूट के इरादे से तीन युवकों को चाकू से गोदा, एक की मौत, दो घायल

Last Updated :Dec 16, 2022, 3:17 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.