कुरुक्षेत्र रोड एक्सीडेंट 2 युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Dec 29, 2023, 9:40 PM IST

Kurukshetra Road Accident

Kurukshetra Road Accident: कुरुक्षेत्र में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. कुरुक्षेत्र के पेहोवा में कार और बाइक की टक्कर में 2 युवकों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है.

कुरुक्षेत्र: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं. पिछले 3 दिन में तीसरी घटना है जब किसी की सड़क दुर्घटना में जान गई हो. सड़क दुर्घटना का नया मामला पेहोवा का है, जहां तलहेड़ी गांव के पास बाइक और कार की टक्कर में 2 युवकों की मौत हो गई. वहीं, एक तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल युवक का इलाज पेहोवा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

इस्माइलाबाद पुलिस मामले की कर रही जांच: मृतक में से अभी एक युवक की पहचान हो पाई है, जिसका नाम रमनदीप बताया जा रहा है. अभी एक मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है. वहीं, घायल युवक का नाम राहुल बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार थे. मामले की जांच कर रहे एएसआई दिलेर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि तलहेड़ी गांव के पास एक बाइक और कार की टक्कर हुई है. सूचना मिलते ही उनकी दुर्घटना स्थल के लिए निकल गई. इसी दौरान रास्ते में उनके पास फोन आया कि इस दुर्घटना में 2 युवकों की मौत हो चुकी है और एक युवक घायल है.

मृतकों का शनिवार को होगा पोस्टमार्टम: एएसआई दिलेर सिंह ने कहा कि इस मामले की जांच इस्माइलाबाद पुलिस कर रही है. फिलहाल पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को कुरुक्षेत्र के नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है. घटना शाम 6.30 मिनट के करीब की बताई जा रही है. यही वजह है कि आज शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है. अब शनिवार सुबह पोस्टमार्टम करा शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. दुर्घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है.

ये भी पढ़ें: कुरुक्षेत्र रोड एक्सीडेंट: युवक को कुचलकर मौत के घाट उतारने वाला ट्रक ड्राइवर अभी भी फरार

ये भी पढ़ें: कुरुक्षेत्र में कोहरे के चलते सड़क से लेकर रेल यातायात पर असर

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.