दीपेंद्र हुड्डा का हरियाणा सरकार पर निशाना, बोले- 2024 में होगा बदलाव, वोट की चोट से जवाब देगी प्रदेश की जनता

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Dec 31, 2023, 11:07 PM IST

Deepender Hooda on Wrestler Issue

Deepender Hooda on Haryana Elections 2024: हरियाणा कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सरकार ने प्रदेश की जनता को नहीं बख्शा. अब 2024 में प्रदेश की जनता सरकार को नहीं बख्शेगी. बीजेपी को वोट की चोट से हराने का काम प्रदेश की जनता ही करेगी. उन्होंने कहा कि देश की बेटियों को न्याय दिलाने का काम सरकार जल्दी करे.

हरियाणा सरकार पर बोले दीपेंद्र हुड्डा

कुरुक्षेत्र: जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे सभी राजनीतिक पार्टियों की रैलियों, सभाओं ने भी जोर पकड़ना शुरू कर दिया है. कांग्रेस भी मैदान में उतरने के लिए कमर कस चुकी है. जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी न्याय यात्रा निकालने जा रहे हैं, वहीं प्रदेश कांग्रेस भी करीब 2 महीने से ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है. इस रैली को कांग्रेस ने जन आक्रोश का नाम दिया है.

खिलाड़ियों के मुद्दे पर राजनीति: हरियाणा कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने खिलाड़ियों के मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि खिलाड़ी देश का सम्मान होते हैं. ऐसे में सरकार को अपना राजधर्म निभाते हुए खिलाड़ियों को इंसाफ दिलाना चाहिए. उन्होंने सरकार को कटघरे में खड़ा कर कहा देश मे सबसे महंगी बिजली हरियाणा में है. साथ ही कहा की दूसरे राज्यों से लोग आकर हरियाणा में नौकरियां पा रहे हैं. लेकिन हरियाणा के युवा बेरोजगार घूम रहे है. क्या हरियाणवियों में प्रतिभा की कमी हो गई है.

'प्रदेश में बाहर से आयात हो रही प्रतिभा': सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने हरियाणा को विकास के मामले में सबसे पीछे धकेल दिया है. प्रति व्यक्ति आय, निवेश खिलाड़ियों के सम्मान, बुढ़ापा पेंशन या फिर फसलों के मूल्य की बात हो. सभी मामलों में प्रदेश फिसड्डी साबित हो रहा है. विकास के मामले में हरियाणा देश में 17वें स्थान पर है. जबकि बेरोजगारी महंगाई भ्रष्टाचार व नशे में अव्वल कहा जा सकता है. उन्होंने कहा कि एसडीओ की भर्ती में 78 व्यक्ति बाहर के हैं. सहायक प्रोफेसर की भर्ती में 156 में 103 लोग बाहरी है, जबकि अभी हाल ही में सात बी.डी.ओ लगाए गए. जिनमें से पांच लोग बाहरी है. क्या हरियाणा में प्रतिभा की इतनी कमी हो गई है कि बाहर से प्रतिभा आयात करनी पड़ रही है.

चुनाव को लेकर कांग्रेस की तैयारियां तेज: बता दें कि रविवार को कुरुक्षेत्र के लाडवा विधानसभा में जन आक्रोश रैली का आयोजन हुआ. इस रैली की कमान अकेले राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा को संभालनी पड़ी. जबकि भूपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदय भान का दौरा कोहरे के चलते रद्द हो गया. दीपेंद्र हुड्डा के साथ कांग्रेस के स्थानीय नेता पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा व लाडवा से कांग्रेस विधायक मेवा सिंह भी शामिल रहे. बता दें कि कांग्रेस की यह जन आक्रोश रैली हरियाणा की सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में होगी. जिसकी शुरुआत 2 दिसंबर को इसराना से हो चुकी है. इससे पहले कांग्रेस विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम को लेकर 9 लोकसभा में अपने कार्यक्रम भी कर चुकी है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा सरकार पर किसान नेता गुरनाम चढूनी का निशाना, बोले- वोट की आड़ में चहेतों को दी नौकरियां

ये भी पढ़ें: 2024 में हरियाणा में होगा बदलाव, इनेलो नेता अभय चौटाला का बड़ा दावा

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.