Firing In Kurukshetra: बाइक सवार 2 नकाबपोश युवकों ने स्पेशल पुलिस ऑफिसर के घर पर की फायरिंग, मौके से 11 खोल बरामद

author img

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Oct 14, 2023, 2:19 PM IST

Firing In Kurukshetra

Firing In Kurukshetra: कुरुक्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने स्पेशल पुलिस ऑफिसर के घर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. गनीमत रही कि इस फायरिंग में जानमाल का नुकसान नहीं हुआ.

कुरुक्षेत्र: बाकली गांव लाडवा में स्पेशल पुलिस कर्मचारी के घर समेत दो जगहों पर बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. गनीमत रही कि इस फायरिंग में किसी के जानमाल के नुकसान की आशंका नहीं है. मकान मालिक एसपीओ (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) सतनाम सिंह ने कहा कि वो अपने घर थे. सुबह 5 बजे के करीब बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने उनके घर पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. कई गोलियां सतनाम के घर में गेट में लगी है.

फिलहाल किसी से जानमाल के नुकसान की जानकारी नहीं है. एसपीओ सतनाम सिंह ने बताया कि बाइक सवार फरार होते वक्त देख लेने की धमकी देकर फरार हो गए. बाइक सवारों ने खुद को मनी सरदार के आदमी बताया. दूसरी जगह जहां आरोपियों ने हमला किया. वो एसपीओ के भाई का घर है. मौके पर पहुंचे लाडवा थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि गोली चलाने की सूचना पर वो मौके पर पहुंचे और मौके से दोनों जगह से गोलियों के 11 खोल बरामद किए.

ये भी पढ़ें- Gangster Deepak Mann Murder Case: पंजाब की जेल में बंद मोनू डागर का चचेरा भाई गिरफ्तार, पांच दिन की पुलिस रिमांड

जिसमें से दो गोलियां दोनों घर के गेट से बरामद हुई हैं. उन्होंने कहा कि मकान मालिकों ने मनी सरदार पर शक जाहिर किया है. मनी सरदार पर पहले भी केस चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो भी इस तरह की दहशत फैलाने के लिए जो कोई भी गोलियां चला रहे हैं. उनको जल्दी गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजा जाएगा. थाना प्रभारी ने कहा कि आसपास के एरिया के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं, ताकि आरोपियों की जल्द ही पहचान करके उनकी गिरफ्तारी की जाए. फिलहाल पीड़ित परिवार के बयान दर्ज के मामला दर्ज कर दिया गया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.