Road Accident in Karnal: करनाल में ट्रॉले ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, मौके पर दोनों की मौत

author img

By

Published : Apr 12, 2023, 11:46 AM IST

Updated : Apr 12, 2023, 12:18 PM IST

road accident on karnal meerut road

मंगलवार देर रात करनाल में मेरठ रोड हुए सड़क हादसे (Road Accident in Karnal) में दो लोगों की मौत हो गई. काम करके अपने घर लौट रहे दो बाइक सवार युवकों को तेज रफ्तार ट्रॉले ने कुचल दिया. हादसे के बाद गांव वालों ने जमकर हंगामा किया.

करनाल में ट्रॉले ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, मौके पर दोनों की मौत

करनाल: सीएम सिटी करनाल में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. आये दिन रोड एक्सीडेंट में किसी ना किसी की जान जा रही है. मंगलवार देर रात एक बार फिर करनाल-मेरठ रोड पर एक भयानक सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई. नगला मेघा गांव के पास एक ट्रॉले ने बाइक सवार युवकों को कुचल दिया. हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया.

मौत से गुस्सा ग्रामीणों ने ट्रॉले के शीशे भी तोड़ डाले. रात में करीब तीन घंटे तक सड़क पर हंगामा चलता रहा. घटना की सूचना मिलते ही DSP सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. परिजनों को काफी समझाने के बाद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया. मृतक युवक प्लंबर का काम करते थे. इनमें विक्रम की उम्र 27 वर्ष और संजय की उम्र 28 साल थी. दोनों अपने पीछे दो-दो बच्चे छोड़ गये हैं.

करनाल मेरठ रोड पर सड़क हादसा
हादसे के बाद शव के साथ सड़क जाम करते परिजन.

ये भी पढ़ें- करनाल सड़क हादसा: शादी से लौट रहे 6 लोग भीषण हादसे का हुए शिकार, 4 की मौत, 2 गंभीर स्थिति में

जानकारी के अनुसार करनाल के गांव कटा बाग के रहने वाले दो युवक विक्रम और संजय देर रात को बाइक पर सवार होकर अपने गांव की तरफ आ रहे थे. इसी बीच गांव नगला मेघा के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रॉले ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद ट्रॉला बाइक को करीब 200 मीटर तक घसीटते चला गया. इस दौरान दोनों युवक बुरी तरह कुचल गये, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई.

road accident on karnal meerut road
रात में करीब 3 घंटे तक सड़क पर हंगामा चलता रहा.

घटना के बाद ट्रॉला चालक मौके से फरार हो गया. ट्रॉले पर पंजाब का नंबर है. हादसे की सूचना मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे और रोड पर जमकर हंगामा किया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने. इस दौरान ग्रामीणों ने ट्रॉले के शीशे पर भी पत्थर मारकर तोड़ दिया और ट्राले में आग लगाने की कोशिश की लेकिन बाद में पुलिस के समझाने से मान गये. पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भिजवा दिया है.

ये भी पढ़ें- करनाल में सड़क हादसा: कार ने बाइक सवार को कुचला, प्राइवेट कंपनी में काम करता था युवक

Last Updated :Apr 12, 2023, 12:18 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.