कैथल से लोकसभा चुनाव कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे रणदीप सुरजेवाला

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 11, 2024, 7:16 PM IST

Randeep Surjewala Lok Sabha election 2024

Randeep Surjewala Lok Sabha election 2024: कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला कुरुक्षेत्र लोकसभा में आने अपने गृह जिले कैथल से चुनाव 2024 के कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. 13 जनवरी को वो कैथल के कलायत में रैली करने जा रहे हैं.

करनाल: हर राजनीतिक दल और उसके नेता लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुट चुके हैं. कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला भी कुरुक्षेत्र से चुनावी कार्यक्रम की शुरुआत करने जा रहे हैं. 12 जनवरी को वो अपने लोकसभा चुनाव कार्यक्रम की शुरुआत शाहबाद से करेंगे. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी और जेजेपी की सरकार के कार्यकाल में हरियाणा की जनता त्राहिमाम कर रही है.

उन्होंने कहा कि जनता को अब सिर्फ कांग्रेस पार्टी में ही हरियाणा का भविष्य सुरक्षित लग रहा है. जिस कारण जन कांग्रेस पार्टी का हाथ थाम रहा है. रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि 12 जनवरी को शाहबाद हल्के के गांव कलसाना में वो सुबह 10 बजे जनसभा का आयोजन किया जाएगा. कांग्रेस नेत्री स्वीटी रंगा और मिन्हा सिंह रंगा इस जनसभा का आयोजन करेंगे.

इस जनसभा के बाद दोपहर 1:30 बजे गांव लाण्डा में बलकार ढिंढसा के घर चाय प्रोग्राम होगा. इसके बाद कुरुक्षेत्र में दोपहर 3 बजे कांग्रेस नेता नरेश शर्मा द्वारा ग्रैंड अरेना बैंक्वेट हॉल में आयोजित बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ मिलन समारोह का आयोजन होगा. शाम 5 बजे कुरुक्षेत्र में ही हैफेड के पूर्व डायरेक्टर व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रामचन्द्र जडौला के आवास पर मिलन समारोह का आयोजन होगा.

13 जनवरी को कलायत हल्के के गांव बालू में हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष व हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य धर्मवीर कौलेखां द्वारा किसान मजदूर बचाओ रैली का आयोजन होगा. जिनमें कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे. इस दौरान रणदीप सुरजेवाला हरियाणा सरकार की खामियों को जनता के सामने रखेंगे. साथ ही वो चुनावी वादे भी करेंगे.

ये भी पढ़ें: हरियाणा कांग्रेस की अहम बैठक खत्म, 'मिशन 24' के लिए बनाए गए वॉर रूम, SRK गुट रहा बैठक से नदारद

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में कितनी आसान गठबंधन की राह? क्या कांग्रेस पकड़ने देगी आप को हाथ, BJP लेगी JJP का साथ?

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.