करनाल मे सोनू हत्याकांड मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार, सातवें की तलाश जारी, जानें पूरा मामला

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 5, 2024, 10:41 PM IST

Karnal Sonu Murder Case

Karnal Sonu Murder Case: करनाल में सोनू हत्याकांड मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले में एक आरोपी फरार बताया जा राह है. आरोपियों के कब्जे से मोबाइल फोन व वारदात के बाद इस्तेमाल की गई कार बरामद की गई है. आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

करनाल: हरियाणा के जिला करनाल में उत्तम नगर स्थित सोनू हत्याकांड मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वारदात में शामिल एक आरोपी गिरफ्तार बताया जा रहा है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है. हत्या करने वाले आरोपियों के नाम मोहित, गौरव, शुभम, सागर, प्रिंस और अमित है. ये आरोपी करनाल के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, 29 दिसंबर को सभी आरोपी उत्तम नगर के पार्क में शराब पी रहे थे. शराब पीकर सभी आरोपी मृतक सोनू के घर के पास ऊंची-ऊंची आवाज में गालियां देते और झगड़ा करते हुए जा रहे थे. तभी सोनू के घर के बाहर दो लड़कों को भी गालियां देने लगे और उनसे मारपीट करने लगे. वे दोनों लड़के सोनू के घर के अंदर चले गए जोकि सोनू के परिवार से ही थे.

सभी आरोपी सोनू के घर पर पत्थर बरसाने लगे. जब सोनू यह सब देख कर बाहर आया तो आरोपी उसके साथ मारपीट करने लगे. एक आरोपी ने सोनू पर चाकू से कई वार कर दिए. इस प्रकार वे सभी आरोपी सोनू को घायल करके वहां से भाग गए. फिर सभी आरोपी वारदात करके सोहिल के मकान में चले गए. वहां उन्होंने न्यूज़ में देखा की उनके द्वारा पीटे गए व्यक्ति की मौत हो गई है. इससे वे सभी डर गए और सभी सोहिल द्वारा दिए गए फोन को लेकर उसके घर से भाग गए.

आरोपी गौरव और प्रिंस अपने गांव बालू निसिंग चले गए और अन्य आरोपी मोहित, शुभम, सागर और अमित, रमन वासी दुर्गा कॉलोनी की गाड़ी की सहायता से कुरुक्षेत्र भाग गए. मामले में मृतक सोनू के पिता कंवरपाल की शिकायत के आधार पर थाना सेक्टर 32,33 में नामालुम आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया.

मामले में सीआईए टू इंचार्ज मोहन लाल ने बताया कि कार्रवाई करते हुए मुख्य छह आरोपियों और उनके भागने में सहायता करने वाले आरोपी सोहिल और रमन को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिनको पेश न्यायालय कर रिमांड हासिल किया जाएगा और गहनता से पूछताछ कर वारदात के अन्य कारण और वारदात में शामिल सातवें आरोपी को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: कुरुक्षेत्र में पैनोरमा एवं विज्ञान केंद्र पर सुरक्षा कड़ी, संग्रहालयों को बम से उड़ाने की मिली धमकी

ये भी पढ़ें: चंडीगढ़ में चाकूओं का जखीरा बरामद, दो गिरफ्तार

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.