करनाल के संगोहा गांव में घर से मिला शव, मृतक के गर्लफ्रेंड पर हत्या का आरोप

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 10, 2024, 5:11 PM IST

Karnal murder

Karnal murder: करनाल के संगोहा गांव में एक घर से शव मिलने पर सनसनी फैल गयी. शव पास के ही शाहपुर गांव के कृष्ण का है. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर आई और जांच शुरू कर दी है.

करनाल: करनाल के संगोहा गांव में कृष्ण नाम के व्यक्ति का शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. कृष्ण के सिर पर चोट के गहरे निशान थे. चारो तरफ खून फैला हुआ था. मृतक कृष्ण के परजिनों का कहना है कि उसकी हत्या की गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एफएसएल की टीम ने भी मौके का मुआयना किया है.

शव मिलने से सनसनी: करनाल के संगोहा गांव में कृष्ण नाम के व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. शव देखने से पता चल रहा था कि सिर पर किसी चीज से वार किया गया है. कृष्णा के परिजनों का कहना है कि उसका सम्बन्ध संगोहा गांव में रहने वाली एक महिला से था. अक्सर वह उससे मिलने जाता था. परिजनों का कहना है कि उसी महिला ने अपने घर पर कृष्णा की हत्या की है. परिजन बताते हैं कि महिला के द्वारा फोन करके बताया गया था कि कृष्ण का एक्सीडेंट हुआ है और वह उसके घर पर है, उसको ले जाओ. जब परिवार वाले महिला के घर पर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था. गांव के सरपंच की मौजूदगी में ताला तोड़ा गया. घर के अंदर कृष्ण का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था. महिला मौके से फरार हो चुकी थी. घर के अंदर महिला का पति भी बंद था. आस पास के लोगों का कहना है कि महिला का पति मानसिक तौर पर कमजोर है और कृष्ण ने ही फरार महिला की शादी इससे करवाई थी.

पुलिस ने जांच शुरू की: जांच अधिकारी राजपाल ने बताया कि सीआईए टू और सदर थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. राजपाल ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि एक महिला ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी है. जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची. एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच कर सबूत जुटा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. शव को पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: पलवल में पति ने ईंट से मारकर की पत्नी की हत्या, वारदात के बाद शव को किया आग के हवाले

ये भी पढ़ें: पलवल में अवैध नशा मुक्ति केन्द्र पर सीएम फ्लाइंग टीम का छापा, हिरासत में संचालक

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.