जेपी नड्डा के प्रदेश में भी हमारी सरकार, यहां भी बनेगी कांग्रेस की सरकार- दीपेंद्र हुड्डा

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 6, 2024, 9:35 PM IST

Updated : Jan 6, 2024, 11:01 PM IST

Deepender Hooda on JP Nadda

Deepender Hooda on JP Nadda: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां मैदान में उतर चुकी हैं. पंचकूला में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो पर हरियाणा कांग्रेस के राज्यसभा सांसद ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा के प्रदेश में भी हमारी सरकार है और यहां भी कांग्रेस की सरकार बनेगी.

जेपी नड्डा के रोड शो पर दीपेंद्र हुड्डा का तंज

करनाल: हरियाणा में चुनावों को लेकर सियासी घमासान जारी है. राजनीतिक नेताओं की बयानबाजियां भी तेज हो रही है. ऐसे में सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर हमलावर है. वहीं, शनिवार को करनाल पहुंचे कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने प्रदेश व केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने पंचकूला में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो पर भी बयान जारी किया.

जेपी नड्डा पर कांग्रेस का निशाना: दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जेपी नड्डा ने हरियाणा में 10 की 10 लोकसभा सीटों पर जीतने का दावा किया है. जैसा हिमाचल प्रदेश में भी किया था. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जेपी नड्डा हरियाणा में आए और मेहनत करें. उनको हम विश्वास दिलाते हैं कि यहां भी वो ही होगा जो उनके हिमाचल प्रदेश में कुछ महीने पहले हुआ था. हरियाणा में कांग्रेस 10 की 10 लोकसभा सीटों पर जीतेगी.

'ईडी का दुरुपयोग कर रही बीजेपी': हरियाणा में कांग्रेस नेताओं के घर पर लगातार ईडी की रेड जारी है. ED की रेड को लेकर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पहले भी ईडी के दुरुपयोग की बातें सामने आई है. जनता भी मानती है कि बीजेपी ईडी जैसी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. जांच में अभी तक कुछ सामने नहीं आया है. उन्होंने कहा कि दो दिनों से कांग्रेस नेताओं के घर पर रेड चल रही है लेकिन ईडी को अभी तक कुछ भी हाथ नहीं लगा है.

' भगवान राम सबके हैं': राम मंदिर पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि श्री राम मंदिर को लेकर हमें भी खुशी है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मंदिर का निर्माण किया जा रहा है. इसको लेकर हमारा स्टैंड स्पष्ट है. हमें बहुत खुशी है कि कोर्ट के श्री राम मंदिर को लेकर हमें भी खुशी है. श्रीराम किसी एक के नहीं, बल्कि हमारे आराध्य देव हैं और हम राम की संतान हैं.उन्होंने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा कोई मुद्दा नहीं हो सकता.

'राम मंदिर जाएंगे हम': उन्होंने कहा कि पिछले साल चार राज्यों में चुनाव हुए. पिछले चुनावों के अंदर 40 करोड़ मत बीजेपी को मिला था और कांग्रेस को भी 25 करोड़ मत तो मिले ही होंगे. तो भगवान राम 140 करोड़ लोगों के हैं, वह किसी पार्टी के नहीं हैं. बीजेपी भगवान राम को राजनीतिक दृष्टि से छोटा करने की कोशिश न करे. खुशी है मंदिर की और हम भी मंदिर में जाएंगे हरियाणा की संस्कृति है कि जहां सुबह की पहली शुरुआत ही राम राम से होती है.

सीएम सिटी में हुड्डा का कार्यक्रम: गौरतलब है कि दीपेंद्र हुड्डा करनाल में दलित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे. सीएम सिटी करनाल में हुड्डा परिवार का यह एक सप्ताह के भीतर दूसरा बड़ा कार्यक्रम है. बीते सोमवार को भी करनाल में हुड्डा परिवार का एक कार्यक्रम था. कहीं न कहीं हुड्डा परिवार की नजर सीएम सिटी करनाल पर है. इस बार हुड्डा परिवार ने अपनी निगाहें पिछड़ा वर्ग पर रखी है. ताकि आने वाले चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए वह पिछड़ा वर्ग की वोटों को अपने पक्ष में कर पाए.

ये भी पढ़ें: कैप्टन अभिमन्यु ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- जहां जाते हैं, कांग्रेस का सफाया कर देते हैं

ये भी पढ़ें: करनाल कमिश्नर IAS विजय दहिया को हटाया गया, 5 दिन पहले मिली थी पोस्टिंग, रेनू फुलिया को चार्ज

Last Updated :Jan 6, 2024, 11:01 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.