जींद में संदिग्ध परिस्थितियों में शख्स ने की आत्महत्या, बुधवार से था लापता

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 4, 2024, 8:43 PM IST

Suicide in Jind

Suicide in Jind: जींद के सिल्लाखेड़ी गांव में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उसका शव पेड़ पर लटका मिला. फिलहाल पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और छानबीन में जुटी है.

जींद: गांव सिल्लाखेड़ी में एक व्यक्ति ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान सिल्लाखेड़ी गांव के रहने वाले 50 वर्षीय सुरेश के रूप में हुई है. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. खबर मिलने के बाद जींद के सदर थाना प्रभारी बलजीत सिंह और एसआई दीपक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया. टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव का मुआयना किया. मिली जानकारी के अनुसार गांव सिल्लाखेड़ी का रहने वाला 50 वर्षीय सुरेश सफीदों मंडी में एक बुजुर्ग की सेवा-संभाल का काम करता था. वो कभी-कभी ही अपने घर पर जाया करता था. वो बुधवार की शाम सफीदों से अपने घर के लिए निकला था लेकिन रात को घर पर नहीं पहुंचा.

रात में उसके परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया. परिजन उसके पास फोन करते रहे लेकिन दूसरी ओर से कोई जवाब नहीं आया और आखिरकार उसका फोन स्वीच ऑफ हो गया. गुरुवार सुबह करीब 7 बजे मृत्तक के चाचा का लड़का खेत में जा रहा था. उसे रास्ते में एक पेड़ पर शव लटका हुआ मिला. पास जाकर उसने देखा तो शव उसके भाई का निकला. उसने इसकी जानकारी परिवार व गांव के लोगों को दी. खबर मिलने के बाद परिजन और काफी तादाद में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए.

गांव वालों ने मामले की सूचना तुरंत सफीदों पुलिस को दी. सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी बलजीत सिंह और एसआई दीपक मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया. घटनास्थल पर आकर एफएसएल टीम ने शव का मुआयना करके साक्ष्य एकत्रित किया. पुलिस ने शव को जींद के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. इस मामले में सदर थाना के एसआई दीपक कुमार का कहना है कि परिजनों के ब्यान के आधार पर 174 की कार्रवाई करके शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़ें- मामूली झगड़े में युवक की लाठी डंडे से पीटकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- कोहरे का कहर! रोहतक से जींद आ रही रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त, ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा टला

ये भी पढ़ें- हरियाणा में कोहरे का कहर! कहीं ऑटो पलटा, कहीं नहर में उतरी कार, 50 से ज्यादा रेलगाड़ियां हुई लेट

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.