जींद में सड़क हादसे में स्टेशन मास्टर की मौत, निजी स्कूल बस ने मारी टक्कर

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Dec 29, 2023, 6:57 PM IST

Updated : Dec 29, 2023, 7:47 PM IST

Jind Road Accident

Jind Road Accident: जींद में शुक्रवार की सुबह सड़क हादसे में स्टेशन मास्टर की मौत हो गई. एक निजी स्कूल की बस ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. रोहतक पीजीआई में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण ये हादसा हुआ है.

जींद: गांव बुढाखेडा लाठर-हथवाला चौक पर एक निजी स्कूल बस ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार रेलवे स्टेशन मास्टर की मौत हो गई. मृतक ड्यूटी करके बाइक से अपने घर वापस लौट रहा था. पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी बस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

35 वर्षीय विजय किलाजफरगढ़ स्टेशन पर स्टेशन मास्टर था. शुक्रवार को वो अपनी बाइक से अपने घर बुढाखेडा की ओर सुबह साढ़े सात बजे जा रहा था. जब वो राजा वाली गोहर के पास बुढाखेडा चौराहे पर पहुंचा तो एक निजी स्कूल की बस ने उसे टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि घना कोहरा होने की वजह से ये हादसा हुआ. टक्कर इतनी भयंकर थी कि विजय गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायल विजय को गंभीर हालत में रोहतक के पीजीआई ले जाया गया. जहां पर उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. सूचना पाकर जुलाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. विजय की मौत से उसके घर और गांव में मातम छा गया है. पुलिस ने मृतक विजय के पिता रोहतास की शिकायत पर आरोपी बस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मृतक विजय के पिता सेवानिवृत सैनिक हैं. विजय घर का इकलौता बेटा था. उसका 2 साल का एक बेटा है. विजय लगभग 8 साल पहले रेलवे में कांटे वाले के पद पर कार्यरत हुआ करता था. 2016 में उसकी ड्यूटी किलाजफरगढ़ में आ गई. इस दौरान उसने पढ़ाई जारी रखी और 2022 में परीक्षा देकर वो स्टेशन मास्टर बन गया था.

जांच अधिकारी रामरूप लोहान ने बताया कि पुलिस को बुडाखेड़ा के पास सड़क दुर्घटना की खबर मिली थी. बताया गया कि एक बस ने बाइक को टक्कर मार दी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें- कुरुक्षेत्र में तेज रफ्तार डंपर ने महिला को कुचला, मौके पर मौत, नाराज भीड़ ने सड़क पर लगाया जाम

ये भी पढ़ें- अंबाला कैंट में कार से टक्कर के बाद लंगर में घुसी ऑल्टो, पांच लोग घायल, एक की हालत गंभीर

Last Updated :Dec 29, 2023, 7:47 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.