जींद में चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी CIA की टीम

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 10, 2024, 11:11 AM IST

Accused arrested with charas in Jind

Drug Smuggling In Jind: नशा तस्करी के खिलाफ जींद पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. सीआईए की टीम ने 455 ग्राम चरस के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस की टीम आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

जींद: नशा तस्करों के खिलाफ हरियाणा पुलिस की कार्रवाई जारी है. इसी कड़ी में हिसार सीआईए टीम को नशे के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. सीआईए स्टाफ ने हिसार बाईपास पुल के नजदीक एक व्यक्ति से 455 ग्राम चरस बरामद की है. सदर थाना नरवाना पुलिस ने पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम (एनडीपीएस एक्ट) के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

जींद में नशा तस्करी: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सीआईए स्टाफ को सूचना मिली थी कि सुदकैन कला गांव का रहने वाला सुरेश नशीले पदार्थों की तस्करी का कार्य करता है. वह हिसार बाईपास पुल के नजदीक चरस स्पलाई करने आने वाला है. गुप्त सूचना के आधार पर सीआईए स्टाफ ने मंदिर के नजदीक निगरानी शुरू कर दी. कुछ समय के बाद एक व्यक्ति वहां पर पहुंचा. पुलिसकर्मियों ने व्यक्ति को काबू कर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे 455 ग्राम चरस बरामद हुई. पुलिस पूछताछ में पकड़े गए व्यक्ति की पहचान गांव सुदकैन कलां निवासी सुरेश के रूप में हुई हैं.

पकड़े गए व्यक्ति से सीआईए टीम ने 455 ग्राम चरस बरामद की है. आरोपी से नशे के कारोबार से जुड़े लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही है. यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आरोपी का नेटवर्क कहां तक फैला हुआ है. वह कब से नशा तस्करी का कार्य कर रहा है. इसके साथ ही उसके साथ-साथ और कितने लोग इस धंधे में शामिल हैं. इसके अलावा यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आरोपी चरस की सप्लाई कहां करने जा रहा था और वह नशे की खेप कहां से लेकर आता है. फिलहाल आगामी तफ्तीश जारी है. - संदीप, जांच अधिकारी, सदर थाना नरवाना

ये भी पढ़ें: फरीदाबाद में नशे की सप्लाई करने वाला नोएडा से गिरफ्तार, 5 किलो से ज्यादा गांजा बरामद

ये भी पढ़ें: 10-10 साल की सजा काटकर जेल से बाहर आये नशा तस्कर फिर गिरफ्तार, 42 किलो से ज्यादा गांजा बरामद

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.