Gurugram Road Accident: सोहना में कैंटर ने कार को मारी टक्कर, 2 महिलाओं की मौत, 3 की हालत नाजुक

author img

By

Published : Aug 19, 2023, 3:43 PM IST

Updated : Aug 19, 2023, 9:55 PM IST

Road Accident In Gurugram Sohna

Road Accident In Sohna: गुरुग्राम के सोहना में शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. जानकारी मिली है कि तेज रफ्तार कैंटर चालक ने वैगनार कार को टक्कर मार दी.

गुरुग्राम: हरियाणा में तेज रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है, जिसकी वजह से लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है. ताजा खबर गुरुग्राम के सोहना से सामने आई है, जहां दोहगा गांव में एक कैंटर ने वैगनार कार को टक्कर मार दी. हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई है जबकि तीन लोगों गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, दोहला निवासी हरिओम सिंह अपने परिवार और गांव की दो अन्य महिलाओं के साथ अपने रिश्तेदार के घर गए थे. सभी लोग हरिओम के साले की मौत पर शोक जताने के बाद यूपी के अलीगढ़ से वापस अपने गांव लौट रहे थे. जैसे ही वो लोग सोहना बल्लभगढ़ मार्ग पर खरोदा मोड़ के पास पहुंचे, तभी तेज रफ्तार कैंटर ने वैगनार कार को टक्कर मार दी. जिसकी वजह से कार सवार दो महिलाओं की मौत हो गई. हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हे गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. हादसा शुक्रवार देर रात का है.

Road Accident In Gurugram Sohna
कैंटर की टक्कर से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

ये भी पढ़ें: जाको राखे साइयां मार सके ना कोई, ऊपर से गुजर गया डंपर, सुरक्षित बच निकला बाइक सवार, देखें वीडियो

पुलिस ने जानकारी दी है कि मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. मृतकों के शवों को सोहना सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. पुलिस के मुताबिक, हादसे में उर्मिला देवी (50) की मौके पर ही मौत हो गई थी. घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद गुरुग्राम के लिए रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान रूपवती (पत्नी रामकिशन) की भी मौत हो गई थी. इसके अलावा तीन लोगों को भी गंभीर चोटें आई है. इस मामले में निमोठ चौकी पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है.

Road Accident In Gurugram Sohna
हादसा सोहना के दोहगा गांव में हुआ.

लोगों का कहना है कि सोहना बल्लभगढ़ मार्ग पर खरोदा मोड़ के समीप स्पीड ब्रेकर नहीं होने की वजह से आए दिन हादसे होते रहेत हैं. स्थानीय लोग प्रशासन से यहां पर स्पीड ब्रेकर लगाए जाने की मांग भी कर चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. यही वजह है कि सड़क एक्सीडेंट में जान गंवा रहे हैं. शुक्रवार देर रात एक बार फिर दो लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम में स्कूल वैन की चपेट में आने से 4 साल के मासूम की मौत, ड्राइवर ने बिना देखे ही घुमा दी गाड़ी

Last Updated :Aug 19, 2023, 9:55 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.