Gurugram Crime News: मेंटेनेंस चेक करने के बहाने फ्लैट में घुसकर सिक्योरिटी गार्ड ने महिला से की रेप की कोशिश, गुरुग्राम की हाई प्रोफाइल सोसाइटी का मामला

author img

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 26, 2023, 11:11 PM IST

Security guard tried to rape woman in Gurugram

Gurugram Crime News: हरियाणा के गुरुग्राम में सिक्योरिटी गार्ड ने फ्लैट में घुसकर महिला के साथ रेप करने की कोशिश की. आरोप है कि होम गार्ड बहाने से फ्लैट में घुसा था. पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने जानलेवा हमला करने की भी कोशिश की.

गुरुग्राम की हाई प्रोफाइल सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड की महिला से रेप की कोशिश

गुरुग्राम: दिल्ली से सटे गुरुग्राम से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि सिक्योरिटी गार्ड ने फ्लैट में घुसकर महिला से जबरन दुष्कर्म करने की कोशिश की. विरोध करने पर आरोपी ने महिला पर जानलेवा हमला कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Gurugram Crime News: गुरुग्राम में पुलिस इंस्पेक्टर ने की खुदकुशी, पत्नी से तलाक मामले में आज कोर्ट में होनी थी सुनवाई

दरअसल, मामला गुरुग्राम के सेक्टर-92 का बताया जा रहा है. जहां टावर नंबर 8 के फ्लैट में तैनात विष्णु नामक एक सिक्योरिटी गार्ड पर आरोप है कि मेंटेनेंस चेकिंग के बहाने वह महिला के फ्लैट में घुसा था. उसने महिला को पूछा कि फ्लैट में कोई परेशानी है. फ्लैट में उस समय महिला को अकेला देखकर गार्ड ने महिला के साथ रेप करने की कोशिश की.

बताया जा रहा है कि पीड़िता ने बचाव के लिए शोर मचाना शुरू किया तो आरोपी ने उसकी गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. जहां महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

इस मामले में होम सोसाइटी के RWA अध्यक्ष प्रवीण मलिक ने बताया कि आरोपी गार्ड की पहचान कर ली गई है. आरोपी का नाम विष्णु है. पिछले साल से सारे होम सोसायटी में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर तैनात था. उसने मेंटेनेंस की चेकिंग करने के बहाने यह हरकत की है. पुलिस सोसाइटी और आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी गार्ड की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Gurugram Crime News: गुरुग्राम पुलिस के हत्थे चढ़ा कार लूटने वाला आरोपी, दर्जनों वारदातों को दिया अंजाम, 2 महीने पहले जेल से आया था

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.