ETV Bharat / state

गुरुग्राम में शराब के ठेके पर फायरिंग, दो ग्राहक घायल, सीसीटीवी में कैद वारदात

author img

By

Published : Jun 17, 2023, 12:00 PM IST

Updated : Jun 17, 2023, 12:14 PM IST

गरुग्राम में शराब के ठेके पर फायरिंग का मामला सामने आया है. जिसमें ठेके पर आए दो ग्राहक घायल हो गए. फायरिंग की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

firing on liquor shop in gurugram
firing on liquor shop in gurugram

गुरुग्राम में शराब के ठेके पर फायरिंग, दो ग्राहक घायल, सीसीटीवी में कैद वारदात

गुरुग्राम: शुक्रवार की शाम को गुरुग्राम में शराब के ठेके पर फायरिंग का मामला सामने आया. पंचगांव चौक पर स्थित शराब के ठेके पर 2 बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई और मौके से फरार हो गए. फायरिंग की ये पूरी वारदात शॉप के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. बताया जा रहा है कि इस फायरिंग में ठेके पर आए दो ग्राहक भी घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम में फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 3 महिलाओं समेत 14 लोग गिरफ्तार

शराब ठेके पर काम करने वाले प्रवीण ने बताया कि हाथों में पिस्तौल लिए बदमाश शॉप पर आए और उन्होंने एकदम से फायरिंग शुरू कर दी. घटना के समय दुकान में ग्राहक भी मौजूद थे. दो लोग गोली लगने से घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वाइन शॉप के कर्मचारी प्रवीण ने बताया कि वो दो साल से यहां काम कर रहे हैं, पहली बार ऐसी घटना हुई है. उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है.

हाल ही में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों ने शराब कारोबारियों को पटौदी-फरुखनगर में शराब के ठेके ना लेने की चेतावनी जारी की थी. इस वारदात को उसी से जोड़ कर देखा जा रहा है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. सीसीटीवी के आधार पर गोली चलाने वाले बदमाशों की तलाश में जुट गई है, लेकिन पुलिस को उनका कोई सुराग नहीं मिल सका है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Last Updated :Jun 17, 2023, 12:14 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.