भिवानी में संदिग्ध परिस्थितियों में लाइब्रेरी की छत से गिर कर छात्रा की मौत, परिजनों ने की जांच की मांग

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 20, 2024, 3:04 PM IST

Girl death under suspicious circumstances

Girl death under suspicious circumstances: भिवानी में एक लाइब्रेरी से संदिग्ध परिस्थितियों में गिर कर छात्रा की मौत हो गयी. मृत छात्रा के परिजनों ने मामले की जांच करवाने की मांग की है.

भिवानी: भिवानी में रोहतक गेट पर स्थित एक लाइब्रेरी के छत से गिर कर एक छात्रा की मौत हो गयी. छात्रा के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाने तथा इस मामले की गहनता से जांच कराने की मांग की है. परिजनों का कहना है कि यह जांच कराना आवश्यक है कि किस परिस्थिति में वह छत से नीचे गिर गयी.

छात्रा की मौत: जानकारी के अनुसार स्थानीय टाईयान पाना निवासी अन्नु भिवानी के रोहतक गेट स्थित एक लाईब्रेरी में पढऩे के लिए गई हुई थी. संदिग्ध परिस्थितियों में वह लाइब्रेरी की तीसरी मंजिल से गिर गयी. स्थानीय लोगों ने आनन फानन में अन्नु को गंभीर हालत में भिवानी के चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल ले गए. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अन्नु के परिजनों की मांग: मृत छात्रा अन्नु के परिजनों ने मांग की है कि शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया तथा मामले की गहनता से जांच करायी जाए. मृतिका के पिता नरेश कुमार और परिजन सुरेश प्रजापति ने बताया कि लाइब्रेरी से किस तरह से छात्रा नीचे गिर सकती है. इस मामले की पूरी गहनता से जांच कराई जाए, तो पता चल सके कि किस तरह से वह ऊपर से गिरी है. उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराए जाए ताकि मौत के कारण सही ढंग से जान जा सके. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृत अन्नु के शव का पोस्टमार्टम आज कराया जाएगा.

ये भी पढ़ें: हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो ने झज्जर में एएसआई को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें: 50 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर आया गुरमीत राम रहीम, हरियाणा के कारागार मंत्री ने कहा जेल मैनुअल के अनुसार मिला पैरोल

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.