Ballabhgarh News: बियर उधार न देने पर बदमाशों ने शराब ठेकेदार को पीटा, CCTV वीडियो आया सामने

author img

By

Published : Jul 31, 2023, 7:23 PM IST

Liquor contractor beaten up in Ballabhgarh

बल्लभगढ़ में शराब ठेके पर सेल्समैन से मारपीट का मामला सामने आया है. सेल्समैन को पहले बुरी तरह पीटा गया, उसके बाद पत्थरबाजी भी की गई है. मारपीट में सेल्समैन घायल हो गया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

शराब ठेकेदार से मारपीट का वीडियो

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद जिले में बल्लभगढ़ के एक शराब ठेके पर सेल्समैन के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि सेक्टर-24 मुजेसर इलाके में कुछ बदमाशों ने शराब के ठेके पर हंगामा किया. बदमाशों ने बीयर उधार में न देने की वजह से शराब ठेकेदार की पिटाई कर दी और ठेके पर पत्थरबाजी भी की. इस हमले में एक सेल्समैन बुरी तरह से घायल हो गया. जिसे फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई है.

ये भी पढ़ें: फरीदाबाद की आगरा नहर में कूदा युवक, पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर, तलाश जारी

जानकारी के मुताबिक, बीती देर रात कुछ बदमाश शराब ठेके पर आए और सेल्समैन से उधार में बीयर मांगने लगे. सेल्समैन ने बदमाशों को उधार में बियर देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद बदमाश ठेके का गेट खोलकर जबरदस्ती शराब ठेके में अंदर घुस गए. उन्होंने गाली-गलौच और मारपीट करनी शुरू कर दी. बाद में बाहर से भी सेल्समैन पर पत्थरबाजी करने लगे. इस दौरान सेल्समैन को काफी गंभीर चोटें आई है. घायल का उपचार फरीदाबाद के निजी अस्पताल में जारी है. ये पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई.

थाना प्रभारी कबूल सिंह ने बताया कि जब तक पुलिस को सूचना मिली, तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे. वहीं, इस मामले की शिकायत सेल्समैन ने पुलिस को दी है. शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है, जांच भी शुरू कर दी है. ठेके पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में लिया गया है. जिसके आधार पर आरोपियों की पहचान कर तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: फरीदाबाद में तीन दिन में तीसरी हत्या से सनसनी, गाजीपुर क्षेत्र के जीवन नगर में मिला युवक का शव

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.