चुनावी मोड में आयी इनेलो, वल्लभगढ़ में अभय चौटाला ने लगायी वादों की झड़ी, अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 9, 2024, 5:44 PM IST

Haryana Assembly Elections 2024

Haryana Assembly Elections 2024: इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी घोषणा की है. चौटाला ने बल्लभगढ़ में लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि यदि 2024 में उनकी सरकार बनती है तो गृहणियों को फ्री सिलिंडर और 1100 रुपये दिये जाएंगे. वहीं बेरोजगार युवाओं को 21000 रुपये प्रतिमाह सम्मान राशि दी जाएगी.

फरीदाबाद: फरीदाबाद में इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने बड़ा चुनावीं दांव चल दिया है. अभय चौटाला ने विधानसभा चुनाव को लेकर वादों की झड़ी लगा दी. उन्होंने राजा नाहर सिंह की 166 वीं शहीदी दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित रैली में महिलाओं और बेराजगार युवाओं के लिए बड़ी घोषणा कर दी. इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि विधानसभा और लोकसभा का चुनाव अपने दम पर लड़ेंगे.

बड़ा चुनावी दांव: इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने गृहणियों और बेरोजगारों युवाओं के लिए बड़ी घोषणा की. उन्होंने कहा कि अगर आने वाले विधानसभा चुनाव के बाद उनकी सरकार बनती है तो गृहणियों फ्री सिलिंडर दिया जाएगा. साथ ही उनके बैंक खाते में 1100 रुपये डाले जाएंगे. युवाओं के लिए रोजगार के नये अवसर बनाए जाएंगे. बेरोजगार युवाओं को 21000 रुपये प्रति माह सम्मान राशि दी जाएगी.

बदनाम करने की साजिश: इनेलो विधायक दिलबाग सिंह के यहां ईडी के छापे पर कहा कि ना तो कोई पैसा, ना ही कोई सोना और न ही कोई अवैध हथियार बरामद हुआ. उन्होंने कहा कि दिलबाग सिंह के भाई से हमारी बात हुई है. उसने बताया कि किसी तरह की कोई बरामदगी नहीं की गयी है. छापे के जरिए दिलबाग सिंह और पार्टी को बदनाम करने की साजिश की गयी है. जिन्होंने दिलबाग सिंह और पार्टी की छवि खराब की है उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे.

अपने दम पर लडे़गें चुनाव: बीजेपी पर वार करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि बीजेपी जो कहती है वह कभी पूरा नहीं करती है. बीजेपी एक साथ लोक सभा और विधानसभा का चुनाव नहीं करवाएगी. यदि साथ चुनाव करवाती भी है तो हम तैयार हैं. अभय चौटाला ने कहा कि पार्टी अकेले अपने दम पर लोकसभा और विधानसभा का चुनाव लड़ेगी.

ये भी पढ़ें: ठंड के बीच हरियाणा में किसानों को सरकार की बड़ी राहत, बिजली सप्लाई का टाइम किया चेंज

ये भी पढ़ें: हरियाणा में ED की बड़ी कार्रवाई, पंचकूला और यमुनानगर में खनन कारोबारी के ठिकानों पर छापेमारी

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.