Faridabad News: फरीदाबाद में बिजली के खंभे पर चढ़कर महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, जानिए क्या है पूरा मामला

author img

By

Published : Jul 3, 2023, 8:32 PM IST

Woman high voltage drama in Faridabad

Faridabad Latest News: फरीदाबाद में महिला ने सोमवार को बिजली के खंभे पर चढ़कर हाई वोल्टेज ड्रामा किया. महिला सुबह 5 बजे बिजली के पोल पर चढ़ गई. उसे उतारने के लिए पहुंची पुलिस भी नाकाम रही. आखिरकार फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाना पड़ा.

बिजली के पोल पर महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा

फरीदाबाद: हरियाणा के जिला फरीदाबाद में सोमवार को एक महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. महिला सुबह 5 बजे बिजली के खंभे पर चढ़ गई. उसे खंभे पर चढ़ा देखकर लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. जिसके बाद इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंच गई. इस दौरान पुलिस ने कई घंटों तक महिला को बिजली के पोल से नीचे उतारने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें: फरीदाबाद में दो गुटों में झड़प का मामला, पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने महिला को नीचे उतारने के लिए पोल पर चढ़ने की कोशिश की तो महिला धमकी देने लगी कि कोई भी पास आया तो वो कूदकर जान दे दगी. महिला का ये ड्रामा ऐसे ही करीब 2 घंटे तक चलता रहा. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया. जिसके बाद फायर ब्रिगेड की मदद से पुलिस ने महिला को बिजली के पोल से नीचे उतारा.

आपको बता दें कि 4 दिन पहले मवई गांव फरीदाबाद में दो गुटों में झड़प हो गई थी. इस झड़प में कई लोग घायल भी हो गए. जिसके बाद पीड़ित पक्ष के लोगों ने दूसरे गुट के खिलाफ FIR दर्ज करा दी. पीड़ितों का कहना है कि मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया. गिरफ्तारी न होने के कारण पीड़ित पक्ष ने रोष जाहिर करते हुए बाईपास रोड को जाम कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने भी पीड़ित पक्ष को समझाया कि आरोपी को जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा. जिसके बाद बाईपास रोड पर जाम खोला गया.

सोमवार को इस मामले में आरोपी पक्ष की एक महिला बिजली के पोल पर चढ़ गई. महिला का आरोप है कि उसके पति को जबरदस्ती इस मामले में फंसाया जा रहा है. उसके पति पर झूठी एफआईआर दर्ज की गई है. महिला का कहना था कि जब तक एफआईआर से उसके पति का नाम नहीं काटा जाएगा वो बिजली के पोल से नीचे नहीं उतरेगी. जिसके कारण महिला ने दो घंटे तक बिजली के पोल पर ये ड्रामा किया.

ये भी पढ़ें: फरीदाबाद में दो गुटों में झड़प, बीच बचाव करने गए व्यक्ति की चाकू गोदकर हत्या, 3 गिरफ्तार

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.