ETV Bharat / state

1000 सीसीटीवी खंगाल पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, पैसों के लिए चायवाले का हुआ था मर्डर

author img

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 27, 2023, 10:51 PM IST

Faridabad Crime News : फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है. आरोपी ने पैसों के लिए चाय की दुकान चलाने वाले शख्स की हत्या कर दी थी लेकिन पुलिस ने 1000 सीसीटीवी खंगालते हुए आखिरकार आरोपी को दबोच लिया.

Faridabad Crime News Blind Murder Case Solved by Police Haryana News
ब्लाइंड मर्डर को क्राइम ब्रांच ने सुलझाया

ब्लाइंड मर्डर को क्राइम ब्रांच ने सुलझाया

फरीदाबाद : हरियाणा में फरीदाबाद क्राइम ब्रांच को ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाने में कामयाबी मिली है. मामले में पुलिस ने आरोपी को भी ढूंढकर शिकंजे में ले लिया है. आरोपी ने चाय की दुकान चलाने वाले 50 वर्षीय गुर्जर की कुल्हाड़ी से मारकर कर दी थी. हत्याकांड के बाद से पुलिस आरोपी को लगातार ढूंढ रही थी. इस दौरान पुलिस ने लगभग 1000 सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले.

मर्डर की मिली ख़बर : आपको बता दें कि 15 दिसम्बर की सुबह करीब 7.30 बजे कन्ट्रोल रुम से पल्ला थाने को ख़बर मिली कि चाय की दुकान चलाने वाले रमन की किसी शख्स ने 14-15 दिसंबर की रात को तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर तुरंत डीसीपी सेंट्रल पूजा वशिष्ठ, एसीपी क्राइम अमन यादव, एसीपी सेंट्रल राजीव कुमार, पल्ला थाना प्रबंधक और FSL की टीम के साथ क्राइम ब्रांच भी मौके पर पहुंची थी और घटनास्थल का जायजा लिया गया. इस दौरान पुलिस को मौके पर कुल्हाड़ी भी मिली थी. मृतक के सिर और गर्दन पर चोट के निशान पुलिस को मिले थे. इसके बाद मृतक रमन के भतीजे की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पल्ला थाना में हत्या का मुकदमा दर्ज किया था.

पैसों के लिए मर्डर : एसीपी क्राइम अमन यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मीडिया को बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम रोहित है जो यूपी के बिजनौर के नूरपुर गांव का रहने वाला है. रोहित फिलहाल चेतन कॉलोनी में रहता है. लंबी चली जांच के बाद आरोपी को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चेतन कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी को लगता था कि रमन के पास काफी पैसे हैं और आरोपी ने पहले उससे दोस्ती की और वारदात वाली रात को रमन के पास ही सो गया था. आरोपी जब गल्ले में रखे पैसे निकालने लगा तो मृतक की आंख खुल गई और उसने पास में रखी कुल्हाड़ी से रमन की हत्या कर दी. इसके बाद वो गल्ले से 800 सौ रुपये और स्कूटी लेकर मौके से फरार हो गया. आरोपी फिलहाल पुलिस की रिमांड में है.

ये भी पढ़ें : रोहतक में बेखौफ बदमाश, पिस्टल लेकर महिला को घर के बाहर से दी धमकी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.