Ajay Hooda के इस गाने ने Youtube पर तोड़ दिये सारे रिकॉर्ड, देश की आधी आबादी से ज्यादा Views, आपने देखा?

author img

By

Published : Jul 1, 2023, 8:01 PM IST

Updated : Jul 1, 2023, 8:11 PM IST

Haryanvi Singer Ajay Hooda

हरियाणा के मशहूर गायक, डांसर और स्टेज परफॉर्मर अजय हुड्डा (Haryanvi Singer Ajay Hooda) आज हरियाणवी संगीत की दुनिया में जाना पहचाना नाम है. उनके गाने जबरदस्त हिट होते हैं. अजय हुड्डा इस समय सबसे पॉपुलर हरियाणवी सिंगर में शामिल हैं. उनका ऐसा ही एक गाना यूट्यूब पर पिछले 5 साल से धमाल मचा रहा है, जिसने Views के मामले में रिकॉर्ड बना लिया है.

चंडीगढ़: अजय हुड्डा के गाने 'बहू काले की' (Ajay Hooda Song Bahu Kale Ki) ने यूट्यूब पर सफलता के झंडे गाड़ दिये हैं. करीब 5 साल पहले, 25 नवंबर 2018 को यूट्यूब पर ये गाना अपलोड किया गया था, जिसे अब तक 724 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. गाने को लिखा है अजय हुड्डा ने. गाने की मुख्य भूमिका में हैं अजय हुड्डा और अनु कादियान. इसे गाया है मशहूर गायक गजेंद्र फोगाट और अनु कादियान ने. ये गाना यूट्यूब पर जबरदस्त हिट रहा. पिछले 5 साल में ये गाना हरियाणा के सबसे ज्यादा हिट गानों की लिस्ट में शामिल है.

ये भी देखें- बारात लेकर लड़के के घर पहुंची दुल्हन, एक दिन पहले रिलीज हुए इस हरियाणवी गाने ने मचाया तहलका

हरियाणवी गायक अजय हुड्डा इस समय सबसे लोकप्रिय हरियाणवी गायक, डांसर, स्टेज परफॉर्मर और अभिनेताओं में शामिल हैं. हरियाणवी संगीत जगत में वो एक पॉपुलर नाम हैं. अजय हुड्डा का जन्म झज्जर जिले के जलमाना गांव में हुआ है, फिलहाल वो रोहतक में रहते हैं. अजय हुड्डा ने 2012 में अपना संगीत करियर शुरू किया और अपनी अनूठी शैली और दमदार आवाज की वजह से जल्द ही हरियाणवी म्यूजिक की दुनिया में छा गये. हुड्डा गायक के साथ ही गीतकार और जबरदस्त डांसर भी हैं.

  • " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data="">

ये भी देखें- हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में मानो जन्नत से उतरी हूर, दिल थामकर देखिए ये हॉट तस्वीरें

अजय हुड्डा ने अपने हरियाणवी गानों की बदौलत खूब प्रसिद्धि हासिल की है. उनके गाने हरियाणा के बाहर राजस्थान और बाकी हिंदी राज्यों में जबरदस्त हिट होते हैं. गाने के अलावा वो सर्वश्रेष्ठ स्टेज परफॉर्मर में भी शामिल हैं. उनके कुछ हिट गानों की बात करें तो Kalia Murad, Bahu Jamidar Ki, बहू काले की, सॉलिड बॉडी, ब्याह दी अनपढ़ हाली के, घाघरा और 'गिरकानी मरजानी' शामिल हैं. उनके 4 गाने 600 मिलयन से ज्यादा यूट्यूब पर देखे जा चुके हैं. उन्हें बेस्ट लाइव स्टेज परफॉर्मर का अवार्ड भी मिल चुका है. अजय हुड्डा इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1.3 मिलियन फॉलोअर हैं.

ये भी देखें- इस हरियाणवी गाने ने तोड़ दिया रिकॉर्ड, 15 घंटे में 2 मिलियन से ज्यादा Views

गायकी के अलावा, अजय हुड्डा ने अभिनय की दुनिया में भी कदम रखा है और कई हरियाणवी फिल्मों में दिखाई दिए. उन्होंने 2015 में फिल्म संदूक से एक्टिंग की शुरूआत की. चंडीगढ़ जावन लागी, धारा 302 और सपना स्टूडियो जैसी कई फिल्मों में वो अभिनय कर चुके हैं. अजय हुडा के गानों में अक्सर आधुनिकता और पारंपरिक हरियाणवी संगीत का मिश्रण होता है. उनके गाने यूट्यूब पर जबरदस्त काफी हिट होते हैं.

ये भी देखें- जिसके हरियाणवी गाने ने दुनिया को बनाया दीवाना, मिलिए उस सुपरहिट सिंगर रेणुका पंवार से

Last Updated :Jul 1, 2023, 8:11 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.