क्या आपने भी देखा हरियाणवी रैपर केडी देसीरॉक का वैपन गाना? प्रांजल दहिया ने लगाए चार चांद

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 14, 2024, 12:58 PM IST

Haryanvi Rapper Kd Desirock Weapon Song

Haryanvi Rapper Kd Desirock Weapon Song: हरियाणवी मशहूर रैपर केडी देसीरॉक का नया गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. रील्स से लेकर डांस फ्लोर तक उनका ये गाना खूब पसंद किया जा रहा है. 10 जनवरी को रिलीज हुए इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. गाने में प्रांजल दहिया ने चार चांद लगाए हैं.

  • " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data="">

चंडीगढ़: हरियाणवी मशहूर रैपर केडी देसीरॉक का वैपन गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस गाने में हरियाणवी कलाकार प्रांजल दहिया केडी के साथ लीड रोल में हैं. इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं. केडी और प्रांजल दहिया की केमिस्ट्री गाने में देखते ही बनती है. केडी के इस वैपन गाने को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. Gem Tunes Haryanvi यूट्यूब चैनल पर गाने को 10 जनवरी को अपलोड किया गया था.

अभी तक इस गाने को 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गाने को 28 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इसके अलावा 13 सौ से ज्यादा कमेंट गाने को मिल चुके हैं. इस गाने को हरियाणवी रैपर और सिंगर केडी देसीरॉक ने लिखा है. इसे केडी और कोमल चौधरी ने मिलकर गाया है. गाने में लीड रोल केडी देसीरॉक और प्रांजल दहिया ने किया है. गाने की शुरुआत प्रांजल दहिया की मुस्कान से शुरू होती है.

प्रांजल दहिया गाने में अपने पिता को इंट्रोड्यूस करवाते हुए अपने बॉयफ्रेंड केडी से सवाल करती है कि तुम मेरे घर रिश्ता कैसे लेकर आओगे. तुम्हारे काम और गांव के बारे में अपने पिता को मैं क्या बताऊं. इसके बाद केडी अपना परिचय देता है. गाने में केडी का रैप बड़ा कमाल का है. एक बार सुनने के बाद शायद आप बार-बार इसे सुनें. क्या गाने में केडी देसीरॉक प्रांजल दहिया का हाथ मांगने आते हैं? इसका जवाब तो आपको पूरा गाना देखने के बाद पता चल पाएगा. फिलहाल गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- हरियाणवी सिंगर अजय हुड्डा के 'कल्लो' गाने को मिले 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज, 3 लाख से ज्यादा मिल चुके लाइक

ये भी पढ़ें- हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार का गाना 'बन ठन के' सोशल मीडिया पर मचा रहा बवाल, हफ्ते भर में 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज

ये भी पढ़ें- इंटरनेट पर धमाल मचा रहा अमित रोहतकिया का 'लास्ट कॉल' गाना, 24 घंटे में 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.