अंबाला में रंजिश के चलते शख्स की हत्या, बदमाशों ने तलवार से किया हमला

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 2, 2024, 5:44 PM IST

Man murdered in Ambala

Man murdered in Ambala: अंबाला में तेजधार हथियार से शख्स की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा कि पुरानी रंजिश की वजह से बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

अंबाला: हरियाणा में क्राइम की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही. अंबाला में शख्स की हत्या का मामला सामने आया है. खबर है कि अंबाला छावनी के महेश नगर थाना क्षेत्र में रंजिश के चलते एक शख्स की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शख्स के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवाया.

मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारे की तलाश शुरू कर दी है. मृतक की पहचान संजय (45 साल) के रूप में हुई है. जो महेश नगर कॉलोनी का रहने वाला था. मृतक संजय के भाई नवीन ने बताया कि उसका भाई संजय राणा बाहर बनी बैठक में ताला लगाने जा रहा था. अचानक से वहां खड़े युवकों ने उसे घेर लिया.

इसके बाद तलवारों से उसपर हमला किया और बोतलों से सिर पर वार किया. जिससे उसके भाई की मौत हो गई. मृतक के भाई ने बताया कि एक साल पहले उसके भाई की आरोपियों से कहा सुनी हो गई थी. उसका बदला लेने के लिए इन लोगों ने उसके भाई की हत्या कर दी. परिजनों की मांग है कि हत्यारों को सख्त से सख्त सजा दी जाए.

महेश नगर थाने के SHO ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि देर रात एक व्यक्ति की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शख्स के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया. हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमों का गठन कर दिया गया है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- पंचकूला के सेक्टर 20 में चाकू की नोक पर लाखों रुपए की लूट, जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें- हवेली होटल में फायरिंग: गोली लगने से कैशियर घायल, सीसीटीवी में कैद वारदात

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.