ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के नए CEO रवि कुमार एनजी ने लिया पदभार

author img

By

Published : Jul 10, 2023, 9:07 PM IST

Etv Bharat

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को नया सीईओ मिला है. सोमवार को गोरखपुर के मंडलायुक्त रहे रवि कुमार एनजी ने सोमवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ का पदभार संभाल लिया है. वह 2004 बैच के आईएएस अधिकारी हैं.

नई दिल्ली/नोएडा: 2004 बैच के आईएएस ऑफिसर और गोरखपुर के मंडलायुक्त रहे रवि कुमार एनजी ने सोमवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ का पदभार संभाल लिया है. चार्ज संभालने के बाद अपनी पहली परिचय बैठक में नवनियुक्त सीईओ ने सभी विभाग अध्यक्षों को निर्देश देते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति ऑफिस में आए तो उसे बिठाकर सम्मान के साथ उसकी शिकायतों को सुनें और समाधान करें. अगर आपके स्तर से उसकी शिकायत दूर नहीं होती है तो उसे हमारे पास लाए. सीईओ ने चेताया कि जनता से बदतमीजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

नवनियुक्त सीईओ ने कहा कि प्राधिकरण में आने वाले हर आवंटी, किसान या जनमानस को यहां आने पर अच्छा महसूस होना चाहिए. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा. उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने सभी अधिकारियों से फील्ड में जाकर समस्याएं चिह्नित करने और उनके समाधान के साथ रिपोर्ट तैयार कर प्रस्तुत करने को कहा. ताकि उनका जल्द से जल्द समाधान हो सके. बारिश के मौसम को देखते हुए सीईओ ने निर्देश दिए कि प्रोजेक्ट विभाग यह सुनिश्चित कर लें कि कहीं भी जलभराव की स्थिति और शहर में कहीं भी गंदगी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

चार्ज संभालने के बाद अपनी पहली परिचय बैठक में नवनियुक्त सीईओ
चार्ज संभालने के बाद अपनी पहली परिचय बैठक में नवनियुक्त सीईओ

इसे भी पढ़ें: Greater Noida Authority जल्द करेगा आवासीय फ्लैटों की योजना लॉन्च, घर बनाने का सपना होगा पूरा

रवि कुमार एनजी ने कहा कि बारिश में बिजली की समस्या बढ़ जाती है, इसलिए बात करके इंफ्रा को तत्काल दुरुस्त करें. अगर कोई हादसा हुआ तो दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. साथ ही उन्होंने मूलभूत सुविधाओं को विकसित करने पर भी जोर दिया. बैठक में एसीईओं मेधा रूपम, अमनदीप डुली, आनंद वर्धन और ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव समेत प्राधिकरण के सभी वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें: नोएडा प्राधिकरण को ठगों ने लगाया करोड़ों का चूना, FD के नाम पर 3 करोड़ 90 लाख का घोटाला

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.