ETV Bharat / state

दिल्ली: लूट का विरोध करने पर युवक को मारा था चाकू, इलाज के दौरान हुई मौत

author img

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 7, 2023, 4:18 PM IST

Murder in Delhi: दिल्ली के तिमारपुर थाना इलाके के अंतर्गत आईटीआई धीरपुर के पास मंगलवार को स्नैचरों ने लूटपाट के बाद एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया था. आज दो दिन बाद इलाज के दौरान घायल युवक की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक की पहचान 25 वर्षीय सौरभ के रूप में हुई है.

लूट का विरोध करने पर युवक को मारा था चाकू
लूट का विरोध करने पर युवक को मारा था चाकू

लूट का विरोध करने पर युवक को मारा था चाकू

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में क्राइम कंट्रोल होने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, तिमारपुर थाना इलाके में चोरी, छीना झपटी, लूटपाट व स्नेचिंग जैसी वारदात होना आम बात हो गई है. दरअसल, बीते मंगलवार को दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके से ड्यूटी ऑफ कर हर रोज की तरह 25 वर्षीय सौरभ आईटीआई धीरपुर के पास से बुराड़ी तोमर कॉलोनी अपने घर जा रहा था. तभी रास्ते में कुछ अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट के बाद उसे चाकू मारकर घायल कर दिया.

वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इस बात की सूचना कुछ दूरी पर खड़ी PCR वैन को दी. तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी फरार हो चुके थे. घायल सौरभ को इलाज के लिए दिल्ली के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां 2 दिन बाद इलाज के दौरान उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

सौरभ एक निजी कंपनी में पिछले कई वर्षों से काम कर रहा था. हर रोज की तरह मुखर्जी नगर से आईटीआई धीरपुर निकलने वाली सड़क से गुजरते हुए तारा चौक के पास पहुंचा. जहां बदमाशों ने सुनसान सड़क और अंधेरे का फायदा उठाते हुए उसके साथ लूटपाट की. जब सौरभ ने इसका विरोध किया तो बदमाश उसे चाकू गोदकर मौके से फरार हो गए.

बता दें, आईटीआई धीरपुर, गांधी विहार और मुखर्जी नगर को जोड़ने वाली सुनसान सड़कों पर लूटपाट की वारदातें होना आम बात हो गई है. सौरभ की मृत्यु के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. फिलहाल, इस पूरे मामले की जांच तिमारपुर थाना पुलिस गंभीरता से कर रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.