अशन कुमार ने की युवा खिलाड़ियों की जमकर तारीफ, कहा-'जब जरूरत होती है तब करते हैं प्रदर्शन'

author img

By IANS

Published : Dec 4, 2023, 7:52 PM IST

Tamil Thalaivas

तमिल थलाइवाज के कोच अशन कुमार दिल्ली के खिलाफ मिली जीत के बाद काफी ज्यादा खुश नजर आए. उन्होंने अपनी खिलाड़ियों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने जीत के बाद टीम के युवा खिलाड़ियों का हौसला भी बढ़ाया है.

अहमदाबाद: प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 में खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन जारी है. अब तक कुल चार मैच हो चुके हैं जिसमें कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर अपनी उपयोगिता साबित की है. इसी कड़ी में रविवार को तमिल थलाइवाज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दबंग दिल्ली केसी को 42-31 से हरा दिया था. इसके साथ ही प्रो कबड्डी लीग के ऐतिहासिक सीजन 10 में अपने अभियान की शुरुआत की.

Tamil Thalaivas
तमिल थलाइवाज

इस मैच में तमिल थलाइवाज के लिए स्टार अजिंक्य पवार रहे. जिन्होंने 21 अंक बनाए. इस मुकाबले में वह अजिंक्य पवार ही थे जिन्होंने मैट पर दमदार प्रदर्शन से सुर्खियां बटोरी. तमिल थलाइवाज के कोच अशन कुमार काफी खुश थे और उनको टीम को युवा खिलाड़ियों पर भरोसा है.

इस मौके पर उन्होंने कहा, 'इस सीजन में यह हमारा पहला मैच था और हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि हम पीकेएल के 10वें सीज़न की अच्छी शुरुआत करें. एक टीम के रूप में यह हमारे लिए अच्छा था कि हमारे सभी खिलाड़ियों ने जरूरत पड़ने पर आगे बढ़कर उस तरह का प्रदर्शन किया, जिसकी हमें जरूरत थी. मैं इससे बहुत खुश हूं'.

अशन कुमार ने आगे कहा कि, 'हमारी टीम में कुछ युवा खिलाड़ी हैं और मैंने अपने खिलाड़ियों के साथ इस तरह से काम किया है कि मैं उनकी ताकत और कमजोरियों और चीजों के तकनीकी पक्ष को संबोधित कर सकूं. मेरे लिए यह देखने से पहले कि किस प्रतिद्वंद्वी के पास क्या लाइन-अप है, अपनी क्षमताओं को देखना महत्वपूर्ण है. हमारी तरफ से कोई अतिरिक्त दबाव नहीं था और खिलाड़ी खुश थे जो हमारे खेल में दिखाई दे रहा था'.

ये खबर भी पढ़ें : प्रो कबड्डी लीग 2023 में खिलाड़ियों का धमाकेदार प्रदर्शन जारी, डालिए थलाइवाज और जायंट्स के एक्शन पर एक नजर
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.