प्रो कबड्डी लीग 2023 में खिलाड़ियों का धमाकेदार प्रदर्शन जारी, डालिए थलाइवाज और जायंट्स के एक्शन पर एक नजर

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Dec 4, 2023, 12:42 PM IST

PKL 2023

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 में रविवार को 2 धमाकेदार मैच देखने के लिए मिले. इन मैचों में तमिल थलाइवाज ने दबंग दिल्ली को और गुजरात जायंट्स और बेंगलुरु बुल्स को हरा दिया. इस दोनों में मैचों में अजिंक्य पवार और सोनू ने शानदार प्रदर्शन कर अपनी टीम को बढ़त दिलाई.

हैदराबाद: प्रो कबड्डी लीग 2023 में लगातार टीमों का शानदार प्रदर्शन जारी है. इस क्रम को जारी रखते हुए रविवार को पहले मैच में तमिल थलाइवाज ने दबंग दिल्ली को 42-31 से धूल चटा दी है. इस मैच में अजिंक्य पंवार ने बेहतरीन खेल दिखाया और 21 पॉइंट हासिल कर अपनी टीम को जीत दिलाई. तो वहीं दिल्ली के लिए नवीन कुमार और आशु मलिक ने क्रमश: 14 और 9 अंक हासिल किए लेकिन उनका प्रदर्शन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाया और दंबग दिल्ली को तमिल थलाइवाज से पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा. ये तमिल थलाइवाज की इस सीजन की पहली जीत है.

थलाइवाज ने दिल्ली को रौंदा
इस मैच में हाफ टाइम तक कड़ा मुकाबला दर्शकों को देखने के लिए मिला. हाफ टाइम तक स्कोर 18-14 था और थालइवाज 4 प्वाइंट्स से आगे थी. मैच के दूसरे हाफ में अजिंक्य पवार ने सुपर रेड मारी और फिर एक और मल्टी-पॉइंट रेड के 14 टच पॉइंट और 3 टैकल पॉइंट भी जोड़े. दिल्ली के लिए अंशू मलिक दिल्ली ने 13 में से 8 सफल रेड कीं लेकिन इसके बाद भी दिल्ली को हार का सामना करना पड़ा.

बेंगलुरु पर भारी पड़ा गुजरात
रविवार को दूसरा मैच गुजरात जायंट्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला गया. ये मैच काफी ज्याद रोमांचक रहा और अंत तक जीत किसको मिलेगी ये बिल्कुल भी तय नहीं लग रहा था. इस धमाकेदार मैच में गुजरात जायंट्स ने बेंगलुरु बुल्स को 34-31 के स्कोर से हरा दिया. बेंगलुरु बुल्स मैच के 10वें मिनट तक बढ़त में था लेकिन दूसरे हाफ में गुजरात ने मैच में बेहतरीन प्रदर्शन कर बुल्स को पीछे कर दिया. इस मैच में सोनू ने सबसे ज्यादा प्वाइंट्स हासिल किए. उन्होंने गुजरात के लिए कुल 20 रेड से 12 अंक हासिल किए.

ये भी पढ़ें : गुजरात जायंट्स और यू मुंबा की जीत में चमके ये खिलाड़ी, जानिए कोच ने कही कौनसी बड़ी बात
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.