गुजरात जायंट्स और यू मुंबा की जीत में चमके ये खिलाड़ी, जानिए कोच ने कही कौनसी बड़ी बात

author img

By IANS

Published : Dec 3, 2023, 6:22 PM IST

PKL 10

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 का धमाकेदार आगाज हो चुका है. इस सीजन का पहला मैच गुजरात जायंट्स ने तेलुगु टाइटंस को हराकर जीत लिया है. तो वहीं दूसरे मैच में यू मुंबा ने यूपी योद्धा को हराकर धमाकेदार शुरुआत की है. इस सीजन के पहले 2 मैचों में मिली जीत के बाद टीम के कोच ने बड़ी बात कही है.

अहमदाबाद: प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 का पहला मैच गुजरात जायंट्स और तेलुगु टाइटंस के बीच खेला गया. इस मैच में गुजरात जायंट्स ने तेलुगु टाइटंस पर 38-32 की जीत दर्ज कर अपने अभियान की शुरुआत की है. गुजरात जायंट्स के मुख्य कोच राम मेहर सिंह का मानना ​​है कि टीम बेहतर खेल सकती थी. उन्होंने कहा कि, 'ये जीत बहुत अच्छी है, लेकिन मुझे लगा कि हम बेहतर खेल सकते थे. सोनू ने बहुत अच्छा खेला और हमारे लिए खेल बदल दिया. रक्षा इकाई ने कई गलतियाँ कीं और सोनू के अलावा अन्य रेडर भी बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे'.

मुख्य कोच ने ईरानी जोड़ी फ़ज़ल अत्राचली और मोहम्मद नबीबख्श के सुपर टैकल की भी सराहना की जो मैच में निर्णायक साबित हुए. उन्होंने कहा कि, 'पवन सहरावत के खिलाफ फजल अत्राचली और मोहम्मद नबीबख्श के सुपर टैकल खेल के निर्णायक मोड़ थे. फजल और नबीबख्श एक बेहतरीन संयोजन बनाते हैं. जब भी पवन बोनस अंक हासिल करने की कोशिश कर रहा था. दोनों उससे निपटने के लिए तैयार थे'.

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10
प्रो कबड्डी लीग सीजन 10

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 का दूसरा मैच यू मुंबा ने यूपी योद्धा के बीच हुआ. इस मैच में यू मुंबा ने यूपी योद्धा पर 34-31 से जीत दर्ज की. टीम के इस प्रदर्शन पर यू मुंबा के मुख्य कोच घोलमरेज़ा माज़ंदरानी ने कहा, 'टीम में कई नए खिलाड़ी हैं. खिलाड़ियों के पास टूर्नामेंट से पहले एक-दूसरे को जानने का समय नहीं था. फिर भी सभी युवा हैं. एथलीटों ने बहुत अच्छा खेला. जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा वे निश्चित रूप से बेहतर हो सकते हैं, हालांकि मुझे लगता है कि हमें अपना सर्वश्रेष्ठ संयोजन बनाने में समय लगेगा'.

पीकेएल सीजन 10 के शुरुआती दिन यू मुंबा के लिए ऑलराउंडर अमीरमोहम्मद जफरदानेश मैच के स्टार थे. उन्होंने शानदार रेड की और खेल में कुल 12 अंक बनाए. रेडर के बारे में बात करते हुए, माज़ंदरानी ने कहा कि, 'अमीरमोहम्मद का प्रतिक्रिया समय बहुत बढ़िया है. वह हमारे लिए वास्तव में एक अच्छा खिलाड़ी है. हमारे पास एक और ईरानी हेइदराली एकरामी है, जो एक अच्छा खिलाड़ी भी है, लेकिन हम जिस प्रतिद्वंद्वी से खेलते हैं उसके अनुसार हम अपनी टीम का संयोजन चुनेंगे'.

ये खबर भी पढ़ें : Pro Kabbadi League 2023 : ऑटो ड्राइवर का बेटा खेलेगा प्रो कबड्डी लीग, पटना पाइरेट्स ने संदीप को इतने में खरीदा
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.