All India Kiteboarding: डायलन फर्नांडीस और कात्या सैनी बने चैंपियन

author img

By

Published : Jun 30, 2022, 5:25 PM IST

Kiteboarding Champions  All India Kiteboarding Champions  Champions Dylan Fernandes and Katya Saini  डायलन फर्नांडीस  कात्या सैनी  ऑल भारतीय काइटबोर्डिग चैंपियनशिप  पुरुष  महिला

भारतीय काइटबोर्डिग चैंपियनशिप में डायलन फर्नांडीस और कात्या सैनी चैंपियन बनकर उभरे. अर्जुन और जेहान अपने कुल स्कोर के साथ दूसरे और तीसरे स्थान पर बरकरार रहे.

तूतीकोरिन: डायलन फर्नांडीस और कात्या सैनी गुरुवार को तीसरी ऑल भारतीय काइटबोर्डिग चैंपियनशिप में पुरुष और महिला वर्ग में चैंपियन बनकर उभरे. जैसे ही चैंपियनशिप का अंतिम दिन आया, आयोजक प्रतियोगिता के बारे में अनिश्चित थे, क्योंकि हवा की स्थिति अच्छी नहीं थी.

दूसरे दिन में पुरुष वर्ग का नेतृत्व करने वाले डायलन ने एक्वा आउटबैक के गत चैंपियन अर्जुन मोथा और क्वेस्ट एडवेंचर स्पोर्ट्स अकादमी के जेहान होशी ड्राइवर को 10.00 के कुल स्कोर के साथ हराकर एक और अच्छा प्रदर्शन किया. अर्जुन और जेहान ने क्रमश: 19.00 और 22.00 के कुल स्कोर के साथ अपना दूसरा और तीसरा स्थान बनाए रखा.

  • Pictured 🖼️: Images from Day 2️⃣ of All India Kite Boarding Championship 🏄‍♂️. Dylan Fernandes and Katya Saini are at the pole position in their respective categories. 🔝#KiteBoarding 🏄‍♂️ pic.twitter.com/18923GWjTs

    — Khel Now (@KhelNow) June 30, 2022 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

नेशनल चैंपियन डायलन ने कहा, यह एक कठिन दिन था और सभी रेसर्स ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. मैंने खराब शुरुआत की, लेकिन अंतत: अपने तरीके से काम किया और नेशनल चैंपियन बनकर बहुत अच्छा लग रहा है.

यह भी पढ़ें: कोकिनाकिस को हराकर विंबलडन के तीसरे राउंड में पहुंचे जोकोविच

महिला वर्ग में, एक्वा आउटबैक की कात्या सैनी के पास कोई स्लिप अप्स नहीं था और उन्होंने 8.0 के कुल स्कोर के साथ महिला राष्ट्रीय चैंपियन के रूप में रेगाटा को पीछे छोड़ दिया. पीकेए की केओना रजनी दूसरे स्थान पर रहीं और अविष्मा मट्टा ने क्रमश: 14.00 और 30.00 कुल स्कोर के साथ तीसरा स्थान हासिल किया. कात्या ने कहा, इतनी तीव्र प्रतियोगिता में होना एक विनम्र अनुभव था. मैं आश्वस्त थी और मैं लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही थी. मैं महिला खिताब जीतकर बहुत खुश हूं.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.