मुकेश कुमार ने खोला अपने निजी जीवन से जुड़ा बड़ा राज, पत्नी दिव्या को लेकर बोली बड़ी बात

author img

By IANS

Published : Dec 5, 2023, 12:12 PM IST

Mukesh Kumar and wife Divya Singh

मुकेश कुमार धीरे-धीरे इंडियन तेज गेंदबाजी की अहम कड़ी बनते जा रहे हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के साथ 20-20 सीरीज में अपना जलवा बिखेरा है. उन्होंने डेथ ओवर्स में कमाल का प्रदर्शन किया है. अब मुकेश ने अपने जीवन से जुड़े कुछ अहम राज खोले हैं.

गोपालगंज: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने ऑस्ट्रेलिया के साथ 20-20 सीरीज में अपना जलवा दिखाने के बाद सोमवार को अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी. इस पार्टी में आम से लेकर खासलोगों ने शिरकत की. मुकेश सीरीज के बीच ही गोपालगंज पहुंचे थे और अपनी दोस्त दिव्या सिंह के साथ सात फेरे लिए थे लेकिन शादी के दूसरे दिन ही वे फिर रायपुर रवाना हो गए थे.

मुकेश ने बिहार के ही छपरा की रहने वाली दिव्या सिंह के साथ शादी करने के बाद सोमवार को गोपालगंज में रिप्सेप्शन दिया. सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव में रिप्सेप्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. आस्ट्रेलिया से हुई टी-20 सीरीज में अपनी बेहतर गेंदबाजी का जौहर दिखा चुके मुकेश कुमार का गांव पहुंचने पर भरपूर स्वागत किया गया. मुकेश 28 नवंबर को दिव्या के साथ सात फेरे लेने के बाद रिप्सेप्शन के दौरान पहली बार मीडिया से मुखातिब हुए. इस क्रम में उन्होंने अपनी प्रेम कहानी के भी राज खोल दिए.

उन्होंने कहा कि उनके जीवन का पहला प्यार दिव्या थी और उसे ही जीवन संगिनी बनाने का फैसला किया. दिव्या दरअसल मुकेश के बड़े भाई की साली है. दिव्या और मुकेश ने साथ में पढ़ाई की और दोस्त हो गए. इसके बाद उसी के साथ शादी करके जिंदगी की नई पारी की शुरुआत कर रहें हैं. दिव्या सिंह के साथ मुकेश कुमार ने शादी करके खुशी जाहिर की. मुकेश कुमार का भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भी चयन हुआ है.

इस रिप्सेप्शन में गोपालगंज के जिलाधिकारी नवल किशोर और पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात भी पहुंचे और मुकेश को बधाई दी. मुकेश कुमार ने कुछ महीने पहले ही दिव्या सिंह के साथ सगाई की थी. इस पार्टी में दिव्या सिंह भी काफी खुश नजर आ रही थीं। लहंगा पहनी दिव्या सभी से मिल रही थी. क्रिकेटर मुकेश कुमार सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव के रहने वाले स्वर्गीय काशीनाथ सिंह और मालती देवी के पुत्र हैं. मुकेश कुमार के पिता कोलकाता में टैक्सी ड्राइवर का काम करते थे.

ये भी पढ़ें : जसप्रीत बुमराह को गति बढ़ाने के लिए नीरज चोपड़ा ने दिया सुझाव, जनिए कही कौनसी बड़ी बात
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.