कप्तान सूर्यकुमार यादव का वीडियो में दिखा फनी अवतार, सुंदर और कृष्णा ने दिया मजेदार जवाब

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Dec 3, 2023, 4:26 PM IST

Suryakumar Yadav and Prasidh Krishna

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के ऑफिशियल एक्स अकाउंट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में टीम इंडिया के टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव समेत टीम के कई खिलाड़ी कुछ सवालों के जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं.

हैदराबाद : सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सारीज खेल रही है. भारतीय टीम इस सीरीज को अपने नाम कर चुकी है. अब इस सीरीज का अंतिम मैच आज यानी रविवार को शाम 7 बजे से खेला जाने वाला है. इस सारीज के तीन मैच टीम इंडिया जीत चुकी है तो वहीं एक मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता है. अब अंतिम मैच में कौनसी टीम बाजी मारती है ये देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है. इससे पहले बीसीसीआई की ओर से एक मजेदार वीडियो शेयर की गई है.

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव नजर आ रहे हैं. सूर्या के अलावा ऑफ स्पिन गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर, तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और प्रसिद्ध कृष्णा भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में इन सभी का फनी अंदाज देखा जा सकता है. बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए टाइटल दिया है 'ऑनली रॉन्ग आंसर'. ये सभी भारतीय खिलाड़ी वीडियो में हर सवाल का गलत जवाब देते हुए देखे जा सकते हैं.

सूर्या, सुंदर, अर्शदीप और कृष्णा से इस वीडियो में जो भी सवाल पूछा जा रहा है उसका ये सभी गलत जवाब देते हैं. इस दौरान इनसे पूछा जाता है कि बैट से बॉल लगने के बाद कैसा साउंड आता है तो ये सभी फनी अंदाज में बताते हुए नजर आते हैं. इस इसके अलावा ईशान किशन कौन है जब कप्तान सूर्या से पूछा जाता है तो वो कहते हैं कि हमारा बैटिंग कौच है जबकि वो वीवीएस लक्ष्मण कौन है वो ये नहीं बता पाते हैं. ये वीडियो काफी ज्यादा मजेदार है और बीसीसीआई की ओर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले अंतिम टी20 मैच से पहले इसे शेयर किया गया है.

ये खबर भी पढ़ें : विराट कोहली को पछाड़कर रुतुराज गायकवाड़ बन सकते हैं नंबर 1 भारतीय बल्लेबाज, बस करना होगा इतना सा काम
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.