ICC World Cup 2023: स्पेशल विमान से कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंची ऑस्ट्रेलिया टीम, खिलाड़ियों का हिमाचली संस्कृति से किया गया स्वागत

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 26, 2023, 4:33 PM IST

ICC World Cup 2023

28 अक्टूबर को धर्मशाला में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच मुकाबला होगा. आज स्पेशल विमान ऑस्ट्रेलिया टीम को लेकर कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंची. जहां से खिलाड़ियों को धर्मशाला ले जाया गया. पढ़िए पूरी खबर...(ICC World Cup 2023) (Australia cricket team reached Dharamshala) (HPCA Stadium) (AUS vs NZ Match).

कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंची ऑस्ट्रेलिया टीम

धर्मशाला: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 को लेकर धर्मशाला स्टेडियम में 28अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच मैच खेला जाएगा. जिसको लेकर आज ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम विशेष विमान से कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंची. जहां एचपीसीए के अधिकारियों ने खिलाड़ियों का हिमाचली संस्कृति से स्वागत किया. इसके बाद खिलाड़ियों को कड़ी सुरक्षा के बीच स्पेशल गाड़ियों से धर्मशाला के होटल ले जाया गया.

बता दें कि 28 अक्टूबर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप मैच खेला जाना है. ऐसे में जहां न्यूजीलैंड की टीम पहले ही धर्मशाला पहुंच चुकी है. वहीं, आज दोपहर करीब 2 बजे स्पेशल विमान के जरिए ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी भी दिल्ली से कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंची. कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंचने पर एचपीसीए के अधिकारियों के ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ियों का हिमाचली संस्कृति से स्वागत किया.

इसके बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ियों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कांगड़ा हवाई अड्डे से धर्मशाला पहुंचाया गया. वहीं, कांगड़ा हवाई अड्डे पर ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए भारी संख्या में क्रिकेट प्रेमी मौजूद दिखें, लेकिन कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के चलते क्रिकेट प्रेमियों को दूर से ही ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ियों को देखना पड़ा.

गौरतलब है कि 28 अक्टूबर को धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच को लेकर कल ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में अभ्यास सत्र में भाग लेते नजर आएंगे. 28 अक्टूबर को सुबह 9:30 बजे मैच के लिए टॉस होगा और ठीक सुबह 10 बजे न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच मैच को शुरू हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: ICC World Cup 2023: न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ियों ने धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में किया वार्म अप, फुटबॉल खेलते हुए नजर आए खिलाड़ी

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.