ICC World Cup 2023: न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने नेट प्रैक्टिस में बहाया पसीना, 28 अक्टूबर को धर्मशाला स्टेडियम में मैच जीतने के लिए उतरेगी टीम

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Oct 26, 2023, 7:54 PM IST

Etv Bharat

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में आईसीसी वर्ल्ड कप मैच को लेकर 28 अक्टूबर को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच मुकाबला होगा. उससे पहले आज न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ियों ने धर्मशाला में नेट प्रैक्टिस के दौरान जमकर पसीना बहाया. पढ़िए पूरी खबर...(ICC World Cup 2023) (New Zealand players did net practice in Dharamshala) (Dharamshala Cricket Stadium) (AUS vs NZ match )

धर्मशाला: 28 अक्टूबर को आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए धर्मशाला में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच खेला जाएगा. उससे पहले आज न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ियों ने धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में जमकर नेट प्रैक्टिस किया. वहीं, आज ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी भी धर्मशाला पहुंच गए हैं. शनिवार को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा.

धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 28 अक्टूबर को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच आईसीसी वन डे वर्ल्ड कप के लिए मैच खेला जाना है. इसको लेकर आज ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी भी धर्मशाला पहुंच गए. वही, आज करीब 1:30 बजे न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम पहुंचाया गया. जहां न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की खिलाडियों ने क्रिकेट स्टेडियम में जमकर नेट प्रैक्टिस की.

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम पहुंचने पर न्यूजीलैंड के खिलाड़िया ने सबसे पहले स्टेडियम में वार्मअप किया. उसके बाद खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस के लिए मैदान में पहुंचे. इस दौरान न्यूजीलैंड टीम के मुख्य बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी का अभ्यास किया. वहीं, न्यूजीलैंड टीम के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट भी नेट प्रैक्टिस के दौरान गेंदबाजी करते हुए नजर आए.

बता दें कि 28 अक्टूबर को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया टीम के मध्य मैच खेला जाना है. ऐसे में दोनों ही टीमों के खिलाड़ी मैच को जीतने में मकसद से मैदान में उतरेंगे. धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम की पिच फास्ट मानी जाती है. ऐसे में विदेशी बल्लेबाज इस पिच पर बल्लेबाजी करना पसंद करते हैं. वहीं, इन दोनों टीमों के तेज गेंदबाजों को भी मैच के दौरान पिच से मदद मिलने वाली है. ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी भी अब फॉर्म में दिख रहे हैं. ऐसे में यह मुकाबला काफी दिलचस्प रहने वाला है.

ये भी पढ़ें: ICC World Cup 2023: स्पेशल विमान से कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंची ऑस्ट्रेलिया टीम, खिलाड़ियों का हिमाचली संस्कृति से किया गया स्वागत

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.