दीपक चाहर के पिता अस्पताल में भर्ती, साउथ अफ्रीका दौरा कर सकते हैं मिस, देखिए ईटीवी भारत के साथ उनकी खास बातचीत

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Dec 5, 2023, 4:26 PM IST

deepak chahar and his father

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के पिता अस्पताल में भर्ती हैं. दीपक इस समय अपने पिता के साथ अस्पताल में ही मौजूद हैं. अब उनके साउथ अफ्रीका सीरीज मिस करने के कयास लगाए जा रहे हैं. इसी बीच ईटीवी भारत के संवाददाता आलोक ने उनके साथ खास बातचीती की है.

अलीगढ़ : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. दीपक चाहर साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी20 सारीज मिस कर सकते हैं. दरअसल पिछले कुछ दिनों से दीपक चाहर के पिता की तबीयत खराब है और वो अलीगढ़ के मिथराज अस्पताल में अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है. इस समय दीपक चाहर अपने पिता के साथ अस्पताल में ही मौजूद हैं.

Deepak Chahar
Deepak Chahar

दीपक चाहर के पिता अस्पताल में भर्ती
दीपक के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर पिछले तीन दिन से यहां भर्ती हैं और दीपक खुद अपने पिता की देखरेख कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने ईटीवी के संवाददाता से बात की है. इस दौरान दीपक मास्क पहने हुए दिखे और उनके चेहरे पर तनाव साफ तौर पर देखा गया. दीपक ने बताया कि उनके पिता को यहां सही इलाज मिल रहा है और पहले से अब उनकी स्थिति बेहतर है.

दीपक चाहर

पिता की हालत पर बोले दीपक
दीपक ने कहा कि,'लोगों के सवाल है कि मैं मैच नहीं खेला या मैच खेलने नहीं जा रहा हूं. लेकिन मेरे लिए मेरे फादर बहुत महत्वपूर्ण हैं. उन्होंने मुझे खिलाड़ी बनाया. उनकी वजह से ही मैं आज सब कुछ हूं और उनको इस कंडीशन में छोड़कर नहीं जा सकता हूं. मैंने फैसला किया है कि मैं अपने पिता के साथ रहूंगा. जब तक वो ठीक नहीं हो जाते हैं. मैं उन्हें ऐसे छोड़कर नहीं जा सकता हूं'.

दीपक ने आगे कहा कि,'इस पूरे मामले में मैंने राहुल द्रविड़ सर से बात की है. भारतीय टीम के सिलेक्टर्स से भी बात की है. पापा की कंडीशन पहले से बेहतर है. यह हमारी फैमिली के लिए अच्छी बात है कि उनकी कंडीशन सुधर रही है. उनकी आगे की हालत पर यहां के डॉक्टर बताएंगे. वही राय देंगे'.

Deepak Chahar
Deepak Chahar

डॉक्टर ने बताया दीपक के पिता का हाल
मिथराज अस्पताल के डॉक्टर राजेंद्र ने बताया कि,'तीन दिन पहले दीपक के पिता यहां आए थे. इनका ब्लड प्रेशर, डायबिटीज अनियंत्रित था. उनको पैरालिसिस का अटैक पड़ा था. उनको यूटीआई भी था. इसके साथ ही उन्हें ब्रेन स्ट्रोक भी पड़ा था. वो इस समय इंप्रूव कर रहे हैं. वो आने वाले तीन-चार दिन में स्वस्थ हो जाएंगे.

ऑस्ट्रेलिया सीरीज में की थी वापसी
आपको बता दें कि दीपक चाहर ने सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खेली गई टी20 सारीज में वापसी की थी. उन्होंने चौथे मैच में 4 ओवर में 44 रन देकर 2 विकेट हासिल किए थे. इसके बाद वो आखिरी मैच में नजर नहीं आए क्योंकि उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं थी और वो घर वापस आ गए.

साउथ अफ्रीका सीरीज कर सकते हैं मिस
अब उन्हें साउथ अफ्रीका के साथ 10 दिसंबर से शुरू होने वाली 3 मैचों की टी20 सारीज के लिए चुना गया है. दीपक साउथ अफ्रीका जाना मिस कर सकते हैं अगर उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं होती है तो. दीपक चाहर के पिता उनके कोच भी हैं. उनके घर में दो क्रिकेटर हैं. एक तो दीपक चाहर और दूसरे उनके भाई राहुल चाहर. पिता ने ही दीपक चाहर के कोच बनकर उन पर शुरू से काम किया है.

ये खबर भी पढ़ें : जय शाह ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, जीता ‘स्पोर्ट्स बिजनेस लीडर ऑफ द ईयर’ का अवार्ड
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.