ETV Bharat / entertainment

Yaarian 2: पंजाबी वाइब्स और एनर्जी से भरपूर है न्यू सॉन्ग 'सौरे घर', सुनते ही थिरकने लगेंगे आपके भी पैर

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 27, 2023, 11:02 PM IST

Updated : Aug 27, 2023, 11:08 PM IST

अपकमिंग फिल्म 'यारियां 2' का फर्स्ट सॉन्ग 'सौरे घर' रविवार को रिलीज कर दिया गया है. यह गाना दिव्या खोसला कुमार, मिजान जाफरी और पर्ल वी. पुरी के बीच शेयर किए गए अटूट बंधन को खूबसूरती को दिखाता है, जो न केवल चचेरे भाई-बहन हैं, बल्कि बहुत अच्छे दोस्त भी हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'यारियां 2' का पहला गाना 'सौरे घर' रविवार को रिलीज हो गया है. एनर्जी से भरपूर यह गाना ग्रूवी नंबर है. गाने की शुरुआत दिव्या के किरदार के साथ मिजान और पर्ल के साथ बस में भागते हुए होती है. फिर गाना एक ड्रीमी वेडिंग सेलिब्रेशन में बदल जाता है. यह गाना दमदार बिट्स और बोल के साथ शादी के सीजन में सभी का फेवरेट बन सकता है.

फील होगी पंजाबी वाइब्स
यह ट्रैक पंजाबी वाइब से भरपूर है और इसमें इलेक्ट्रॉनिक और लाइव इंस्ट्रूमेंटेशन का Mixture है. इस गाने को विशाल मिश्रा और नीति मोहन ने गाया है. संगीत और गीत मनन भारद्वाज ने तैयार किए हैं. इसकी कोरियोग्राफी और डायरेक्शन राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा किया गया है. यह फुट टैपिंग ट्रैक हर उम्र के लोगों को पसंद आएगा, और हर पार्टी और शादियों में लोगों की पसंद बन जाएगा.

'यारियां 2' को गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है. फिल्म में दिव्या खोसला कुमार, मीजान जाफरी और पर्ल वी पुरी, यश दासगुप्ता, अनास्वरा राजन, वरीना हुसैन और प्रिया वारियर नज़र आएंगे. 'यारियां 2' भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित, इस फिल्म को राधिका राव और विनय सप्रू ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

  • " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data="">

यह भी पढे़ं:

Last Updated :Aug 27, 2023, 11:08 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.