Fateh: एक्शन थ्रिलर 'फतेह' की शूटिंग पूरी, सोनू सूद ने दिखाई पर्दे के पीछे की तस्वीरें

author img

By ANI

Published : Oct 26, 2023, 6:00 PM IST

Etv Bharat

Fateh: सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही आगामी फिल्म 'फतेह' में नजर आने वाले है. एक्टर ने आज एक पोस्ट साझा किया है और बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है.

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस ने आखिरकार एक्शन थ्रिलर 'फतेह' की शूटिंग पूरी कर ली है. इस दिन को यादगार बनाने के लिए सोनू ने इंस्टाग्राम पर पर्दे के पीछे की तस्वीरें साझा की है, जिसमें उनके साथ जैकलीन और अन्य टीम नजर आ रही है.

सोनू सूद ने गुरुवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर सेट से कुछ तस्वीरें साझा किया है और कैप्शन में लिखा है, 'फतेह एक मैजिक जर्नी की शुरुआत है, और जैसे ही मैं शूटिंग खत्म करूंगा, मैं वादा करता हूं कि यह आपकी सबसे यादगार होगी. जैकी मैं वास्तव में आपकी ह्यूमिलिटी, हार्ड वर्क और डेडिकेशन की तारीफ करता हूं. आप जैसे बने रहने के लिए धन्यवाद. जैसा कि मैंने वादा किया था कि यह आपका बेस्ट होगा.'

'फतेह' कोविड-महामारी के दौरान लोगों ने अनुभव किए गए साइबर क्राइम के वास्तविक जीवन के उदाहरणों पर आधारित है. वैभव मिश्रा की निर्देशित इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, शिवज्योति राजपूत और विजय राज मुख्य भूमिकाओं में हैं.

फिल्म के लिए फोटोग्राफी के निदेशक, रिसर्च टीम और एक्शन कोरियोग्राफरों सहित हॉलीवुड के कुछ प्रमुख नामों को शामिल किया गया है. सोनू ने खुलासा किया कि उनके मानवीय प्रयासों का एक नकारात्मक पक्ष भी था - घोटालेबाजों ने लोगों को धोखा देने के लिए उनके नाम का उपयोग करने के उदाहरण दिया था.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.