नाना पाटेकर के फैन को भरे बाजार थप्पड़ मारने का सामने आया सच, डायरेक्टर ने बताया क्या हुआ था

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 15, 2023, 5:23 PM IST

Updated : Nov 15, 2023, 5:38 PM IST

Did Nana Patekar

बॉलीवुड के शानदार एक्टर नाना पाटेकर को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने तहलका मचाया हुआ है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नाना पाटेकर अपने एक उस फैन को जोरदार थप्पड़ मारते दिखे रहे हैं, जिसमें वह उनके साथ सेल्फी ले रहा था. अब इस विवाद पर फिल्म के डायरेक्टर ने बताया आखिर क्या हुआ था.

हैदराबाद : बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर उस वक्त तेजी से चर्चा में आ गये, जब कहा जा रहा था कि फिल्म के सेट पर उन्हें एक फैन को सेल्फी लेने के चक्कर में जोरदार थप्पड़ मारा. यह वाकया उस वक्त का है जब एक्टर इन दिनों अपनी नई फिल्म 'जर्नी' की शूटिंग कर रहे हैं. यह शूटिंग उत्तर प्रदेश के वाराणसी में हो रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि कैसे नाना पाटेकर अपने एक फैन को थप्पड़ रसीद कर दिया. अब इस पूरे वाकया का सच सामने आ चुका है. गौरतलब है कि फिल्म 'जर्नी' को 'गदर' और 'गदर 2' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के डायरेक्टर अनिल शर्मा बना रहे हैं.

  • Before this video I used to respect Nana Patekar but not anymore, may be he is sad about the flop movie like VACCINE WAR.

    Nana Patekar slapped a fan during the shooting of a film in Varanasi. He wanted to take a selfie with his favorite actor.

    This is a shameful act of Nana. pic.twitter.com/IHutqzBw7S

    — Harshvardhan tiwari (@poetvardhan) November 15, 2023 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

क्या था पूरा वाकया ?

उत्तर प्रदेश की घाटों की नगरी वाराणसी के एक भरे बाजार में नाना पाटेकर को लेकर एक सीन शूट करने की तैयारी हो रही थी. नाना पाटेकर अपने रोल में दिख रहे थे. नाना सूट-बूट में सज-धजकर खड़े हुए थे. सभी एक फैन नाना के पास आता है और वह सेल्फी के लिए फोन निकालता है. यह फैन नाना के साथ सेल्फी ले ही रहा होता है, इतने में नाना ने चिढ़चिढ़ाहट में फैन के सिर पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

डायरेक्टर ने बताया सच

इस खबर के तेजी से फैलने के बाद डायरेक्टर ने इस पर खुलासा किया है. एक इंटरव्यू में जब नाना पाटेकर इस थप्पड़ कांड के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और नाना उस वक्त थप्पड़ मारने का सीन शूट कर रहे थे.

यूजर्स ने लगा दी थी क्लास

वहीं, नाना अपनी इस हरकत के चलते अपने ही फैंस के निशाने पर आ गये थे. एक यूजर ने लिखा था. और चढ़ाओ इन लोगों के सिर पर. एक ट्रोलर ने लिखा था आज से नाना की इज्जत करना बंद'. एक और ट्रोलर ने लिखा था, क्या नाना का असली रोल यह है'. एक और लिखता है, 'एक्टर होने का इतना घमंड'. अब नाना को लेकर खूब खरी-खरी कही जा रही थी.

फिल्म जर्नी के बारे में

बता दें, अनिल शर्मा बीते कई दिनों से इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म जर्नी में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में हैं. उत्कर्ष शर्मा ने खुद अपनी एक तस्वीर के साथ इस फिल्म के बारे में जानकारी दी थी.

ये भी पढे़ं : WATCH : फैन को भरे बाजार थप्पड़ मारने पर नाना पाटेकर ट्रोल, यूजर्स बोले- आज से इनकी इज्जत करना बंद
Last Updated :Nov 15, 2023, 5:38 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.