ETV Bharat / entertainment

Shruti Haasan : श्रुति हासन के लिए 2012 व्यक्तिगत रूप से बहुत अच्छा साल नहीं रहा था, जानें क्यों

author img

By

Published : Feb 8, 2023, 7:47 PM IST

जानी मानी अभिनेत्री सह गायिका श्रुति हासन अपने विचारों को बोल्ड होकर रखती हैं. चाहे कोई सार्वजनिक कार्यक्रम हो या अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म वे खुलकर अपनी बातों रखती हैं. इस बार अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर पुरानी तस्वीर को साझा करते हुए अपने जीवन के बारे में कई बातें यूजर्स के साथ साझा की है. पढ़ें पूरी खबर..

Shruti Haasan
श्रुति हासन

मुंबई : अभिनेत्री-गायिका श्रुति हासन, जो अपने विचारों और भावनाओं के बारे में मुखर होने के लिए जानी जाती हैं, ने हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फॉलोअर्स के साथ 2012 के बाद की अनिश्चितताओं को साझा किया. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर 2012 की अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और साझा किया कि यह वर्ष उनके लिए व्यक्तिगत रूप से उतना अच्छा नहीं था और उन्हें नहीं पता था कि पेशेवर रूप से भी उनके लिए चीजें बदलने वाली थीं.

तस्वीर को शेयर करते हुए श्रुति ने कैप्शन में लिखा, यह तस्वीर 2012 की है, यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत अच्छा साल नहीं था और मुझे क्या पता था कि पेशेवर रूप से मेरे लिए चीजें बदलने वाली थीं. मैं अपने उस संस्करण को देखती हूं और मेरी इच्छा है कि मैं उस समय पर वापस जा सकूं और उसे गले लगा सकूं और उसे दिखा सकूं कि आखिर वह कहां खत्म होगी.

आगे लिखा, मैं उसे बताना चाहती हूं कि लोग हमेशा बेकार की बातें करेंगे और यह कि हवा में लगातार बनावटीपन की तेज हवा चल रही है. वह निरंतर सीखने के लिए आभारी महसूस करती है कि जीवन ने उसे विषम गेंदों के रूप में फेंक दिया है. लेकिन जो मुझे मेरे कल से मेरे कल के लिए देता है वह यह है कि उस आग में दर्द है जो मुझमें हमेशा जलता रहता है. हमेशा मेरे आगे कुछ ढूंढता रहता है. कुछ से कुछ सीखने के लिए, सपने देखने के लिए कुछ देखने के लिए.
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें-श्रुति हासन अपने 36वें जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर लाइव आकर करेंगी ये नेक काम

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.