ETV Bharat / city

पुलिसकर्मियों की कलाई पर बच्चों ने बांधे Friendship Band

author img

By

Published : Nov 24, 2021, 3:23 PM IST

Updated : Sep 23, 2022, 12:49 PM IST

दिल्ली पुलिस की द्वारका जिला पुलिस ने "चाइल्ड लाइन से दोस्ती" कार्यक्रम का आयोजन किया. इसके तहत जहां पुलिस की तरफ से बच्चों के उज्वल भविष्य की कामना के साथ सकारात्मक सहयोग का भरोसा दिया गया. वहीं बच्चों ने पुलिसकर्मियों की कलाई पर फ्रेंडशिप बैंड भी बांधे.

पुलिसकर्मियों के कलाई पर बच्चों ने बांधे Friendship Band
पुलिसकर्मियों के कलाई पर बच्चों ने बांधे Friendship Band

नई दिल्ली : द्वारका जिले की पुलिस ने "चाइल्ड लाइन से दोस्ती" कार्यक्रम का आयोजन किया. डीसीपी (DCP) द्वारका, शंकर चौधरी के निर्देश पर द्वारका जिला की जनसंपर्क ईकाई (MEDICOM UNIT) एवं डॉन बोस्को अनाथालय (Don Bosco Asylum) के संयुक्त तत्वावधान में “चाइल्ड लाइन से दोस्ती” कार्यक्रम का आयोजन द्वारका जिला पुलिस मुख्यालय के सभागार में किया गया.

कार्यक्रम में चाइल्ड लाइन से श्रीमती सरिता कुनाल के साथ अनाथालय से आये हुए बच्चों के एक प्रतिनिधि मंडल ने उपायुक्त (Deputy Commissioner) कार्यालय के सभी कर्मियों के हाथ पर दोस्ती का बैंड बांध कर इस कार्यक्रम की शुरुआत की. कार्यक्रम में द्वारका जिले के अतिरिक्त उपायुक्त (Additional Deputy Commissioner) सुखदेव कटेवा ने बच्चों को संबोधित करते हुए उनके उज्वल भविष्य की कामना की एवं सकारात्मक सहयोग का भरोसा भी दिया.

इस अवसर पर हस्ताक्षर अभियान का भी आयोजन किया गया, जिसके तहत बच्चों को शुभकामनायें प्रेषित की गईं. इस अवसर पर आये सभी बच्चों को दिल्ली पुलिस द्वारका जिले की तरफ से मिठाई वितरित की गई. कार्यक्रम के अंत में MEDICOM शाखा इंचार्ज, एएसआई (ASI) मनीष मधुकर ने सभी को धन्यवाद दिया और फिर फोटोग्राफी के साथ कार्यक्रम का सुखद समापन हुआ.

Last Updated : Sep 23, 2022, 12:49 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.