सेवा और समर्पण के तहत अब तक हुए 9000 कार्यक्रम

author img

By

Published : Sep 26, 2021, 10:11 PM IST

Updated : Oct 17, 2021, 5:21 PM IST

ड्राइंग कंपटीशन का आयोजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष पर भारतीय जनता पार्टी सेवा और समर्पण कार्यक्रम लगातार आयोजन कर रही है. इसी कड़ी में आईपी एक्सटेंशन वार्ड की निगम पार्षद अपर्णा गोयल ने ड्राइंग कंपटीशन का आयोजन किया.

नई दिल्ली : सेवा और समर्पण कार्यक्रम के तहत ड्राइंग कंपटीशन प्रतियोगिता में क्षेत्र के स्लम बस्तियों में रहने वाले ढाई सौ से ज्यादा बच्चों ने हिस्सा लिया. इन बच्चों को अपर्णा गोयल की तरफ से स्कूल बैग, कलम, कॉपी सहित पाठ्य सामग्री दी गई. इस मौके पर दिल्ली संगठन मंत्री सिद्धार्थन और बीजेपी जिला शाहदरा अध्यक्ष रामकिशोर शर्मा मौजूद रहें.

सिद्धार्थ ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष पर भारतीय जनता पार्टी 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा ही समर्पण कार्यक्रम चला रही है. इस कार्यक्रम के तहत दिल्ली के अलग-अलग इलाके में 11,000 सामाजिक कार्यक्रमों के आयोजन करने का लक्ष्य रखा गया है. 9000 कार्यक्रम अब तक आयोजित किये जा चुके हैं.

ड्राइंग कंपटीशन का आयोजन

इसे भी पढ़ें: 'सेवा और समर्पण' अभियान के तहत मंत्री ने महिलाओं एवं बालिकाओं को बांटे निःशुल्क सेनेटरी पैड

इसे भी पढ़ें: क्षेत्र के लाेगाें काे तीर्थ यात्रा पर भेजकर पार्षद ने Celebrate किया Prime minister का जन्मदिन

इस मौके पर अपर्णा गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर उनकी तरफ से क्षेत्र के स्लम बस्तियों में रहने वाले बच्चों के बीच ड्राइंग कंपटीशन का आयोजन किया गया. 30 अलग-अलग कैटेगरी में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पाने वाले बच्चों को भेंट के रूप में स्कूल बैग कॉपी और कलम दी गई है, ताकि बच्चे को और बेहतर करने के लिए प्रेरित किया जा सके.

Last Updated :Oct 17, 2021, 5:21 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.