गुना में कांग्रेस पर फायर अमित शाह, जो अपने बेटे-बेटियों के लिए राजनीति में हैं, वो MP और भारत का भला नहीं कर सकते

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 13, 2023, 3:25 PM IST

Amit shah rally in guna

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह गुना जिले के चाचोड़ा पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी परिवारवाद वाली पार्टी है, यह देश का कभी भला नहीं कर सकती.

गुना। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चलते केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का प्रदेश में लागातार दौरा हो रहा है. अमित शाह आज सोमवार को एक बार फिर मध्य प्रदेश के दौरे पर आए. गुना जिले के चाचोड़ा में चुनावी सभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील की. इस दौरान उन्होंने कहा कि आपका एक वोट तय करेगा कि आने वाले 5 साल के लिए मध्य प्रदेश को करप्शन नाथ की सरकार चाहिए या विकास करने वाली भाजपा की सरकार चाहिए.

  • ये कांग्रेस पार्टी परिवारवाद वाली पार्टी है, भ्रष्टाचारियों का टोला है। ये मध्य प्रदेश और देश का भला नहीं कर सकती है।

    कमलनाथ को नकुल नाथ को मुख्यमंत्री बनाना है, दिग्विजय को अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है और सोनिया जी को राहुल बाबा को प्रधानमंत्री बनाना है।

    - श्री @AmitShah

    — BJP (@BJP4India) November 13, 2023 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

कांग्रेस भ्रष्टाचारियों का टोला है: ये कांग्रेस पार्टी परिवारवाद वाली पार्टी है, भ्रष्टाचारियों का टोला है. ये मध्य प्रदेश और देश का भला नहीं कर सकती है. कमलनाथ को नकुल नाथ को मुख्यमंत्री बनाना है, दिग्विजय को अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है और सोनिया को राहुल बाबा को प्रधानमंत्री बनाना है. जो लोग अपने बेटे-बेटियों के लिए राजनीति में हैं, वो लोग मध्य प्रदेश और भारत का भला नहीं कर सकते. मध्य प्रदेश और देश का विकास केवल मोदी के नेतृत्व में भाजपा ही कर सकती है.

  • जो लोग अपने बेटे-बेटियों के लिए राजनीति में हैं, वो लोग मध्य प्रदेश और भारत का भला नहीं कर सकते।

    मध्य प्रदेश और देश का विकास केवल मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ही कर सकती है।

    - श्री @AmitShah pic.twitter.com/ItBDcCEO3L

    — BJP (@BJP4India) November 13, 2023 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

Also Read:

कमलनाथ-दिग्विजय कपड़े फाड़ने में व्यस्त: उन्होंने कहा कि 'करप्शन नाथ (कमलनाथ) और बंटाधार (दिग्विजय) की जोड़ी मध्य प्रदेश का भला नहीं कर सकती है. ये सिर्फ एक-दूसरे के कपड़े फाड़ने में व्यस्त हैं. मोदी ने भारत को सुरक्षित किया, मोदी ने भारत को समृद्ध किया है. मोदी जी ने G20 में Delhi Declaration क्लियर कराकर कूटनीतिक क्षेत्र में भारत का झंडा बुलंद किया. मोदी जी ने 'नारी शक्ति वंदन' अधिनियम पारित करवाया, अब महिलाओं को विधानसभा व लोकसभा में 33% आरक्षण मिलेगा.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.