भारतीय कुश्ती संघ के निलंबित अध्यक्ष संजय सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, FIR

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 14, 2024, 10:24 AM IST

Updated : Jan 14, 2024, 10:38 AM IST

Etv Bharat

भारतीय कुश्ती संघ के निलंबित अध्यक्ष संजय सिंह को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. इसकी रिपोर्ट उन्होंने दर्ज कराई है.

वाराणसी: भारतीय कुश्ती संघ के निलंबित अध्यक्ष संजय सिंह को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. इस संदर्भ में संजय सिंह ने वाराणसी के भेलूपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस धमकी वाले नंबर की जांच करने में लगी हुई है.

इस संदर्भ में भारतीय कुश्ती संघ के निलंबित अध्यक्ष संजय सिंह ने पुलिस थाने में सूचना दी है कि उनके मोबाइल नंबर पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा गाली व जान से मारने की धमकी दी गई है. उन्होंने पुलिस को बताया कि 12 जनवरी को एक अनजान नंबर से मोबाइल पर रात लगभग 08.30 बजे एवं 9.35 बजे फोन आया था. अनजान नंबर जानकर फोन नहीं उठाया.


इसके बाद 13 जनवरी को पुनः उसी नंबर से दोपहर 12.17 बजे फोन आया तो फोन उठाया. तभी उधर से गाली व जान से मारने की धमकी दी गई. इसके बाद फोन काट दिया. इसके बाद 2.42 बजे एवं 2.48 बजे उसी नंबर से फोन आया और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह व मेरे को उसने गाली देना एवं जान से मारने मरवाने की बात कही. इसके बाद डर के मारे फोन काट दिया. फोन काटने के बाद लगातार उस नंबर से फोन आ रहा है. परिवार काफी डरा हुआ है.

संजय सिंह के करीबियों का कहना है कि कुछ लोग हैं जो लगातार संजय सिंह पर नकेल कसना चाहते हैं और उनको अपने हिसाब से चलने की कोशिश भी करना चाहते हैं, लेकिन संजय सिंह और सांसद बृजभूषण शरण हमेशा से ही कुश्ती का भला चाहते हैं और जो लोग कुश्ती का भला नहीं जा रहे हैं वही लोग ऐसी चीज कर रहे हैं. वही संदर्भ में पुलिस का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ेंः राम भक्ति में 14 साल का बालक 4 बार गया जेल, 68 रात जेल में काटीं, फिर जलाई अखंड राम ज्योति

ये भी पढ़ेंः यात्रीगण कृपया ध्यान दें! 22 जनवरी तक अयोध्या रूट की आधा दर्जन ट्रेनें कैंसिल, 20 ट्रेनों का बदला रास्ता

Last Updated :Jan 14, 2024, 10:38 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.