Rajasthan : PM मोदी की सभा में सुरक्षा के लिए जा रहे पुलिसकर्मियों की गाड़ी ट्रोले से टकराई, 6 जवानों की मौत

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 19, 2023, 10:15 AM IST

Updated : Nov 19, 2023, 12:30 PM IST

Road Accident in Nagaur

Road Accident in Nagaur, राजस्थान के चूरू जिले में रविवार को बड़ा हादसा हो गया. पीएम मोदी की सभा के लिए नागौर से झुंझुनू जा रही पुलिस जाप्ता की गाड़ी ट्रोले से टकरा गई. हादसे में 6 जवानों की मौत हो गई, जबकि 1 घायल हो गए.

नागौर. राजस्थान के नागौर जिले के खींवसर थाने के 6 पुलिसकर्मियों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि 1 पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायलों को नागौर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. हादसा चूरू के सुजानगढ़ सदर थाना इलाके में हुआ, जहां पुलिस की गाड़ी सामने से आ रही ट्रोले से टकरा गई.

ट्रोले से चकराई पुलिस वैन : नागौर जेएलएन अस्पताल चौकी के कांस्टेबल रामकुमार ने बताया कि झुंझुनू में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में सुरक्षा के लिए नागौर के खींवसर थाने से पुलिस जाप्ता कार में सवार होकर तड़के झुंझुनू जा रहा था. कार में 7 पुलिसकर्मी सवार थे. इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर चूरू जिले के काणुता और खाबड़ियाना के बीच पुलिसकर्मियों की कार ट्रोले से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि पुलिस की गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे में मौके पर ही 5 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें. Accident In Jhalawar : कार ने पीछे से बाइक को मारी टक्कर, इलाज के दौरान युवक की मौत

6 की मौत, 1 घायल : कांस्टेबल रामकुमार ने बताया कि हादसे में नागौर जिले के खींवसर थाना के ASI रामचंद्र, कांस्टेबल कुंभाराम, कांस्टेबल थानराम, कांस्टेबल महेंद्र और कांस्टेबल सुरेश की मौके पर मौत हो गई, जबकि कांस्टेबल सुखराम ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घायल हेड कांस्टेबल सुखराम का इलाज चल रहा है. फिलहाल शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है, जबकि घायलों का नागौर के जेएलएन अस्पताल में उपचार चल रहा है.

सीएम ने जताया दुख : सड़क हादसे में पुलिसकर्मियों के निधन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट कर शोक जताया है. उन्होंने लिखा कि आज सुबह-सुबह चूरू के सुजानगढ़ सदर क्षेत्र से वाहन दुर्घटना में पुलिसकर्मियों के हताहत होने का दुःखद समाचार प्रप्त हुआ. इस हादसे में दिवंगत सभी पुलिसकर्मियों के परिजनों के साथ हमारी गहन संवेदना है. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

Last Updated :Nov 19, 2023, 12:30 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.