Road Accident in Bhiwani: हरियाणा में सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में 6 लोगों की मौत

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Oct 11, 2023, 5:08 PM IST

Updated : Oct 11, 2023, 5:26 PM IST

Road Accident in Bhiwani

Road Accident in Bhiwani: हरियाणा के भिवानी जिले में हुए एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि देर रात सड़क पर खड़े ट्रक से तेज रफ्तार कार टकरा गई. हादसे में कार सवार 5 लोगों समेत ट्रक क्लीनर की भी मौत हो गई.

हरियाणा में सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में 6 लोगों की मौत

भिवानी: हरियाणा के भिवानी जिले में बुधवार को एक भयानक सड़क हादसा हो गया. जिले के गांव शेरला के पास बीती रात भिवानी-बहल मार्ग पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार कार टकरा गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि ट्रक के क्लीनर और कार सवार 5 लोगों की मौत हो गई. कार में सवार सभी लोग जिले के गांव भुंगला से किसी काम के सिलसिले में बहल जा रहे थे.

बताया जा रहा है कि गांव शेरला के पास से जब वो गुजर रहे थे तो रात को लगभग 10 बजे अंधेरा होने के कारण रोड पर खड़ा ट्रक दिखाई नहीं दिया और उनकी कार पीछे से ट्रक में घुस गई. इस एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. मरने वालों की उम्र 25 से 50 वर्ष के बीच है.

ये भी पढ़ें- हाइवे पर खड़े ट्रक से टकराई स्लीपर कोच बस, 3 लोगों की मौत, एक आईएएस समेत 24 लोग घायल

मृतक के साथी सुखबीर ने बताया कि मरने वालों में गांव लाडियावाले का प्रदीप, इंदीवाला का रवि, नारनौंद हिसार का जितेंद्र फौजी, विकास व गांव बुढ़ेड़ा का नसीब और ट्रक क्लीनर शामिल हैं. कार में सवार पांच लोग उसके साथी थे. वे किसी कार्य से बहल जा रहे थे. रास्ते में सड़क पर ट्रक खड़ा था, जिसमें कोई इंडीकेटर नहीं लगा हुआ था, जिसके कारण ट्रक नजर नहीं आया और कार टकरा गई.

मृतकों के दोस्त ने कहा कि अगर ट्रक चालक इंडीकेटर जलाता तो ये दुर्घटना नहीं होती. ड्राइवर को ये ट्रक बीच रास्ते में नहीं खड़ा करना चाहिए था, बल्कि आसपास किसी ढाबे पर पार्क करना चाहिए. परिजनों ने मृतकों के लिए सरकार से आर्थिक मदद की मांग की है. मृतकों में चार लोग अपने पिता के एकलौते पुत्र थे. भिवानी पुलिस ने मृतकों के शव भिवानी सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है. पुलिस ने इस संदर्भ में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Karnal Road Accident: कार ने बुलेट को मारी टक्कर, सड़क हादसे में रोहतक के पुलिसकर्मी की मौत

Last Updated :Oct 11, 2023, 5:26 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.