ETV Bharat / bharat

गौरेला पेंड्रा मरवाही: पुलिस ने 4 करोड़ का गांजा किया जब्त, 9 तस्कर गिरफ्तार

author img

By

Published : Apr 25, 2022, 4:14 PM IST

छत्तीसगढ़ में गौरेला पुलिस ने तीन अलग-अलग मामलों में 22 क्विंटल 40 किलो गांजा जब्त (Twenty-two quintal forty kilos of ganja seized in Gorela) किया है. इस गांजे की कीमत 4 करोड़ रुपए आंकी गई है.

police
police

गौरेला पेंड्रा मरवाही: छत्तीसगढ़ में अब तक की गांजे की तस्करी का सबसे बड़ा मामला सामने आया है. गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला पुलिस ने मामले में तीन प्रकरणों में 22 क्विंटल 40 किलो गांजा जब्त किया है. आरोपियों ने एक सूमो, एक कार और एक ट्रक के जरिए गांजा तस्करी को अंजाम दिया. आरोपियों ने गांजे के ऊपर रेत भरकर तस्करी की थी. लेकिन पुलिस की पैनी निगाह से तस्कर बच नहीं पाए. पुलिस के मुताबिक जब्त किए गए गांजे की कीमत 4 करोड़ रुपए के (Police confiscated ganja worth four crores in Gaurela ) आसपास है. वहीं पुलिस ने गांजा तस्करी करते 9 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

जीपीएम पुलिस की बड़ी कार्रवाई

कैसे हुई कार्रवाई: गौरेला पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ओडिशा से मध्य प्रदेश के रीवा में गांजे की बड़ी खेप जा रही है. जिसके लिए गांजे को मिट्टी के नीचे दबाकर ट्रक में ले जाया जा (Ganja smuggling from truck in Gaurela) रहा है. पुलिस ने सूचना के आधार पर ट्रक को कारीआम घाट के पास रोककर तलाशी ली. जिसमे पुलिस को गांजे की बड़ी खेप मिली. वहीं दूसरे मामले में कुदरी गांव के पास सफेद रंग की कार से 2 क्विंटल गांजा जब्त किया गया. जिसकी कीमत 40 लाख रुपए है.वहीं तीसरी कार्रवाई में एक सुमो गाड़ी से 10 किलो गांजा जब्त किया, जिसमे 6 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई.

ये भी पढ़ें- गौरेला पेंड्रा मरवाही में अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार, बीस लाख का गांजा बरामद

9 तस्करों की गिरफ्तारी: पुलिस ने अलग-अलग मामले में कार्रवाई करते हुए नौ तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनसे कुल मिलाकर 22 क्विटंल 40 किलो गांजा जब्त किया गया. अब पुलिस तस्करों से गांजा को लेकर पूछताछ कर रही है. जल्द ही बड़ा खुलासा करने की उम्मीद जताई गई है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.