दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर फ्लाइट में देर हुई तो भड़का पैसेंजर, पायलट को मारा मुक्का, वीडियो वायरल

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 15, 2024, 10:03 AM IST

delhi news

IndiGo Passenger Hits Pilot: राजधानी दिल्ली में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है. साथ ही घने कोहरे की वजह से फ्लाइट्स भी देरी से चल रही हैं. इस बीच इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इंडिगो की एक फ्लाइट में एक यात्री का पारा चढ़ गया और उसने पायलट को मुक्का जड़ दिया, जिसके बाद फ्लाइट में अफरा-तफरी मच गई.

नई दिल्ली: दिल्ली समेत उत्तर भारत में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है. घने कोहरे की वजह से कई फ्लाइट्स देरी से चल रही हैं. इस बीच इंडिगो की एक फ्लाइट में ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसकी कोई उम्मीद भी नहीं कर सकता था. मामला दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट का है. यहां फ्लाइट में देरी होने की वजह से एक यात्री का पारा इतना चढ़ गया कि उसने पायलट को मुक्का मार दिया. इसके बाद फ्लाइट में अफरा-तफरी मच गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में देख सकते है कि यात्री किस तरह गुस्से में है. उसका कहना है कि लोग बैठकर पागल हो गए हैं. यदि फ्लाइट नहीं उड़ान भरेगी तो गेट खोल दो जिससे बाहर निकल जाएं. इस दौरान फ्लाइट के अंदर मौजूद एयर होस्टेस ने प्लीज प्लीज कह कर रिक्वेस्ट करती नजर रही है. जब यात्री ने मुक्का मारा तो एयर होस्टेस भी बदहवास होकर रोने लगी. इस मामले को लेकर एयरपोर्ट पुलिस में कोई शिकायत दर्ज हो गई है.

ये भी पढ़ें : दिल्ली में ठंड और कोहरे का कोहराम, 200 हवाई उड़ानों पर पड़ा असर, देरी से चल रहीं 22 से अधिक ट्रेनें

वहीं आज भी घना कोहरा और लो विजिबिलिटी के कारण काफी उड़ानें विलंब से चल रही है. एयरपोर्ट के अंदर और बाहर घना कोहरा छाया हुआ है. रनवे पर वीजीबिल्टी कम होने के कारण दिक्कत आ रही है. मौसम विभाग ने सुबह घना कोहरा होने की संभावना जताई थी और इसके लिए ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया था. रविवार को भी आईजीआई एयरपोर्ट की हालत बेहद खराब रही. एयरपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार पूरे दिन 200 उड़ानें विलंबित हुई और 10 को रद्द किया गया और कई फ्लाइट को डायवर्ट भी किया गया था.

रविवार दोपहर 12:00 से लेकर 5:00 बजे के बीच अच्छी धूप खिली तो विजिबिलिटी में सुधार आया. उस दौरान हवाई यात्रियों को राहत मिली थी, लेकिन उसके बाद फिर से मौसम खराब होने के कारण धीरे-धीरे यही स्थिति हो गई जो आज सुबह तक बनी हुई है.

ये भी पढ़ें : कोहरे के कारण कई घंटों की देरी से चल रही दिल्ली आने वाली 18 से ज्यादा ट्रेनें, यात्री परेशान

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.