ETV Bharat / bharat

पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा पर एक लाख का इनाम घोषित...जानिए क्या है मामला

author img

By

Published : Jul 22, 2022, 8:45 PM IST

पुलिस ने पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा पर एक लाख का इनाम घोषित किया है. वह दुष्कर्म और धोखाधड़ी के मामले में फरार है.

विष्णु मिश्रा
विष्णु मिश्रा

भदोही: ज्ञानपुर विधानसभा सीट से पूर्व विधायक रहे बाहुबली विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्र पर पुलिस ने एक लाख रुपया का इनाम घोषित किया है. वह दुष्कर्म, धोखाधड़ी के मामले में फरार है. इनाम की घोषणा एडीजी जोन वाराणसी की ओर से की गई है. बताया गया कि इससे पहले विष्णु मिश्रा पर इनाम राशि 50 हजार रुपए थी.

भदोही जनपद की गोपीगंज कोतवाली में धोखाधड़ी कर संपत्ति हड़पने और वाराणसी की रहने वाली एक गायिका से सामूहिक दुष्कर्म की घटना के मामले में पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में विष्ण लंबे समय से फरार चल रहा है. पुलिस ने पहले उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था. बाद में इनामी राशि बढ़ाकर 50 हजार रुपए कर दी गई.

भदोही जनपद के पुलिस अधीक्षक ने बताई ये बातें.

भदोही जनपद के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूर्व विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा के विषय में जानकारी देने वाले व्यक्ति को एक लाख रुपया की इनामी धनराशि दी जाएगी. उसकी गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस की ओर से लगातार किए जा रहे हैं. पूर्व विधायक इसी मामले मे जेल में निरुद्ध है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.