वर्ल्ड कप फाइनल में कोहली के जितने रन, उतने फीसदी मुजफ्फरनगर में बिरयानी पर छूट, अमेठी में इंडिया की जीत पर चाट मुफ्त

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 19, 2023, 8:53 AM IST

Updated : Nov 19, 2023, 10:53 AM IST

Etv Bharat

मुजफ्फरनगर के मकबूल चिकन बिरयानी (Maqbool Chicken Biryani) होटल के संचालक पिछले तीन मैचों से कोहली जितना रन बनाते हैं. वह उतने प्रतिशत का डिस्काउंट देते आ रहे हैं. उन्होंने फाइनल मुकाबले को लेकर कहा कि बिरयानी में डिस्काउंट के अलावा तगड़ी कबाब भी लोगों को फ्री में खिलाएंगे. वहीं, अमेठी के दुकानदार ने टीम इंडिया की जीत पर मुफ्त में चाट खिलाने का ऐलान किया है.

दुकानदार ने दी यह जानकारी.

मुजफ्फरनगर/अमेठी: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और आस्ट्रेलिया के बीच आज खेला जाएगा. इस मैच को लेकर देश में धूम मची है. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मकबूल चिकन बिरयानी नाम से मशहूर होटल व्यवसायी ने विराट कोहली के रन बनाने पर बिरयानी का ऑफर दिया है. होटल व्यवसायी का कहना है कि विराट जितने रन बनाएंगे, उतने फीसदी वह बिरयानी पर छूट देंगे. साथ ही टीम इंडिया की छूट पर भी ऑफर देंगे. बता दें कि इससे पहले बहराइच के एक दुकानदार ने सेमीफाइनल मैच में ऐसा ही ऑफर दिया था. कोहली ने उस मैच में शतक बनाया था, इसके बाद उसकी दुकान पर पब्लिक टूट पड़ी थी. पुलिस को भीड़ को खदेड़ना पड़ा था, तब जाकर हंगामा शांत हुआ था. वहीं, अमेठी में एक दुकानदार ने टीम इंडिया की जीत पर चाट मुफ्त में खिलाने का ऐलान किया है.

दरअसल, ये पूरा मामला मुजफ्फरनगर के मशहूर मकबूल होटल का है. इसके संचालक दानिश हैं. जो लंबे समय से शहर में इस होटल को संचालित कर रहे हैं. होटल व्यवसायी दानिश ने विराट कोहली के रन बनाने पर लोगों को बिरयानी खिलाने का ऑफर दिया है. इस बात की जानकारी होने पर ईटीवी भारत की टीम मुजफ्फरनगर पहुंच गई. यहां टीम ने होटल व्यवसायी से खास बातचीत की.

होटल व्यवसायी दानिश ने बताया कि ऐसा काम करने से उन्हें बहुत खुशी मिलती है और हमारे देश के युवाओं को साहस भी बढ़ता है. सबसे बड़ी खुशी ये है कि उनका देश आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 होस्ट कर रहा है. भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी प्रचंड फार्म में हैं. इस वजह से उन्हें बहुत खुशी मिल रही है. यह उनकी राष्ट्र के प्रति मोहब्बत है. वह अपने होटल में बिरयानी का ऑफर पिछले 3 मैचों से चला रहे हैं. इस फाइनल मैच में भी स्टार कोहली जितने भी रन बनाते हैं, वह अपने होटल में बिरयानी पर उतने प्रतिशत डिस्काउंट देते हैं.

होटल व्यवसायी ने बताया कि इसके अलावा यदि भारतीय टीम आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला जीतती है, तो वह बिरयानी के डिस्काउंट के साथ-साथ तगड़ी कबाब भी फ्री में लोगों को खिलाएंगे. होटल व्यवसायी ने आगे कहा कि अगर भारत-ऑस्ट्रेलिया से जीता है तो उन्हें इतनी खुशी होगी कि हम उसको शब्दों में बयां ही नहीं कर पाएंगे. बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच आज खेला जाएगा. इसी मैच को लेकर बिरयानी दुकानदार ने ऑफर दिया है.

अमेठी के चाट दुकानदार ने किया मुफ्त में खिलाने का ऐलान
अमेठी के चाट दुकानदार अनुज ने ऐलान किया है कि यदि आज फाइनल में टीम इंडिया जीतती है तो वह चाट मुफ्त में खिलाएंगे. इसका बोर्ड भी उसने ठेले पर लगा दिया है. चाट विक्रेता अनुज ने बताया कि उन्होंने बोर्ड लगाया है.अगर इंडिया मैच जीतती है तो लोगों को सोमवार को पूरा दिन सुबह 10.30 बजे से जब तक दुकान में सामान रहेगा मुफ्त चाट खिलाएंगे. वहीं, स्थानीय देवी शंकर दुबे का कहना है कि अनुज मैच के बहुत शौकीन हैं. हम चाहते हैं कि इंडिया वर्ल्ड कप लाएं, इंडिया विश्वकप जीते और वह मुफ्त में सभी को चाट खिलाएं.

यह भी पढ़ें- विश्वकप में टीम इंडिया की जीत के लिए मंदिरों में प्रार्थना, मदरसों में दुआ, कहा- धुरंधर फिर करेंगे कमाल

यह भी पढ़ें- भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, बोले- सपा को साफ करने के लिए स्वामी प्रसाद मौर्य पर्याप्त

Last Updated :Nov 19, 2023, 10:53 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.