भोपाल में पोलिंग बूथ में BJP विधायक ने युवक को जड़ा थप्पड़, विश्वास सारंग का वीडियो आया सामने

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 17, 2023, 7:49 PM IST

Vishwas Sarang slapped man in Polling Booth

Vishwas Sarang slapped Man In Polling Booth: एमपी में छुटपुट हिंसा के बीच मतदान समाप्त हो गया है. वहीं राजधानी भोपाल में बीजेपी विधायक विश्वास सारंग ने एक शख्स को थप्पड़ जड़ दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विश्वास सारंग ने जड़ा थप्पड़

भोपाल। एमपी की राजधानी भोपाल के नरेला से बीजेपी प्रत्याशी व मंत्री विश्वास सारंग का थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें पोलिंग बूथ में विश्वास सारंग एक व्यक्ति को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनका गुस्सा भी साफ दिख रहा है. नरेला में विश्वास का मुकाबला कांग्रेस के मनोज शुक्ला से है. माना जा रहा है कि पोलिंग बूथ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बीजेपी प्रत्याशी विश्वास सारंग का सामना हो गया और वहां पर एक व्यक्ति को सारंग ने थप्पड़ जड़ दिया. सारंग के बाद विश्वास के समर्थकों ने उस व्यक्ति पार जमकर थप्पड़ बरसाए.

आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी: दूसरी तरफ चुनाव में आरोप प्रत्यारोप का दौर चलता रहा. जिसमे बीजेपी ने चुनाव आयोग में मुरैना के दिमनी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी की शिकायत की है. वहीं कमलनाथ ने मुरैना एसपी को बीजेपी का एजेंट करार दिया है. उनकी शिकायत भी आयोग में की गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी कांग्रेस पर गुंडागर्दी के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस इस समय अपने मूल अपराधीकरण की प्रवृत्ति पर उतर आई है. हार की खीझ के कारण कांग्रेस गुंडिज्म करने का प्रयास कर रही है, लेकिन भाजपा का कार्यकर्ता बूथ पर चुनाव लड़ रहा है.

वीडी शर्मा का बयान: वीडी शर्मा ने कहा इस बार हमने किसी प्रकार की गड़बड़ी नहीं होने दी. कार्यकर्ता ताकत से मैदान में उतरा है, चाहे दिमनी हो, खजुराहो हो, या सीधी हो, किसी भी कोने में भाजपा के कार्यकर्ता मजबूती से जवाब दे रहे हैं. जिन पर इनाम जारी है, वो कांग्रेस से चुनाव लड़ रहे हैं. कांग्रेस हार की खीझ के कारण इस प्रकार की घटनाएं कर रही है. भाजपा को जनता का आशीर्वाद मिल रहा है, जनता ने गरीब कल्याण की योजनाओं पर वोट डाला है.

यहां पढ़ें...

कमलनाथ का आरोप: वहीं कमलनाथ ने भी बीजेपी पर आरोप लगाए और कहा की पैसा और प्रशासन के बल पर बीजेपी चुनाव जीतना चाहती है. कमलनाथ ने मुरैना एसपी पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि मुरैना एसपी बीजेपी एजेंट बनकर काम करे हैं. कमलनाथ का आरोप है कि बीजेपी शराब और पैसा बांट रही है. सीटों की संख्या पर कमलनाथ ने कहा मैं कोई दावा नहीं कर रहा, लेकिन जनता बदलाव चाहती है. वही उनहोंने शिवराज को नौटंकीबाज बताया. उन्होंने कहा कि वो बेरोजगार होने वाले हैं. उन्हें एक्टिंग करने मुंबई भेजेंगे.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.