एमपी में मतदान के बीच हिंसा की खबरें, इंदौर में बीजेपी विधायक के बेटे ने कांग्रेस कार्यकर्ता को पीटा

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 17, 2023, 3:48 PM IST

Updated : Nov 17, 2023, 4:40 PM IST

MP Assembly Election 2023

एमपी के इंदौर में लगातार तीसरी हिंसा की खबर सामने आई है. यहां बीजेपी विधायक के बेटे ने मालिनी गौड़ ने वाल्मीकि व कांग्रेस कार्यकर्ता को पीट दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

तदान के बीच हिंसा की खबरें

इंदौर। मध्य प्रदेश में मतदान के बीच हिंसा की भी खबरें बराबर आ रही है. चंबल-अंचल के बाद अब मालवा अंचल से भी फायरिंग और मारपीट की घटनाएं सामने आई है. इंदौर जिले के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र से मतदान के दौरान कई घटनाएं सामने आई है. वहीं इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में बीजेपी विधायक मालिनी गौड़ के बेटे और कांग्रेस कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए. दोनों के बीच जमकर विवाद है. बीजेपी विधायक के बेटे ने कांग्रेस कार्यकर्ता को पीट दिया. पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

बीजेपी विधायक के बेटे ने कांग्रेस कार्यकर्ता को पीटा: इंदौर में विधानसभा चुनाव के दौरान एक के बाद एक विवाद की घटनाएं सामने आ रही है. इसी कड़ी में तीसरा विवाद इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में सामने आया है. यहां पर भाजपा विधायक मालिनी गौड़ के बेटे एकलव्य गौड़ ने वाल्मीकि समाज एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पीट दिया. इस बात की जानकारी जब कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं को लगी, तो वह जूनी इंदौर थाने पर पहुंचे. जहां उन्होंने घेराव कर मामले को शांत कराया. वहीं वाल्मीकि समाज ने विधायक के बेटे एकलव्य गौड़ के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग करने लगे.

MP Assembly Election 2023
मारपीट की तस्वीर

शिकायत दर्ज कराने भाजपा कार्यकर्ता भी पहुंचे: इस दौरान जब मामले की जानकारी भाजपा कार्यकर्ता और नेताओं को लगी, तो वह भी शिकायत लेकर जूनी इंदौर थाने पर पहुंचे. उन्होंने मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की. फिलहाल इस पूरे ही मामले में पुलिस ने वीडियो के आधार पर जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. इसको लेकर दोनों ही पक्षों ने जमकर थाने पर हंगामा किया. इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर प्रारंभिक तौर पर शिकायती आवेदन ले लिया है. मामले की काफी बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है.

यहां पढ़ें...

कांग्रेस का बीजेपी पर आरोप: कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने तो बीजेपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. उनका कहना है कि प्रदेश में बीजेपी हार रही है. जिसके कारण वह बौखला गई है. अधिकारियों के साथ मिलकर निहत्थे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमले किए जा रहे हैं.

Last Updated :Nov 17, 2023, 4:40 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.